....

MP CM News: दमोह में सीएम मोहन यादव ने कहा- आम जनता भाजपा के कामों को करती है पसंद




MP CM News: दमोह। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने गुरुवार को दमोह में भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के पक्ष में रोड शो करते हुए कहा कि भाजपा के कामों को आम जनता पसंद करती है और मोदी सरकार 400 सीटों को पार कर एक बार फिर सरकार बनाएगी और छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को भी फतह करेगी।

अपने निर्धारित समय से लगभग 2 घंटे विलंब से दमोह पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सीधे तीन गुल्ली चौराहे से रोड शो में शामिल हुए और इस दौरान रोड शो में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री प्रहलाद पटेल, धर्मेंद्र सिंह लोधी, लखन पटेल, पूर्व मंत्री जयंत मलैया, गोपाल भार्गव सहित लोकसभा के प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी रथ पर सवार होकर रोड शो में शामिल हुए। इस दौरान हजारों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आम जनमानस ने भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया और फूल बरसाए।


नीलकमल गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अन्य मंत्रियों की उपस्थिति में अनेक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाते हुए उनका स्वागत किया और कहा कि 6 अप्रैल को भाजपा की स्थापना दिवस के अवसर पर जहां समूचे प्रदेश में सदस्यता अभियान के तहत एक लाख लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब पूर्ण रूपेण असहाय हो चुकी है और नेता मैदान छोड़कर भाग रहे हैं।


इस दौरान लोकसभा के प्रत्याशी राहुल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार का गठन होगा और मोदी की गारंटी के तहत सभी कार्य होंगे। उन्होंने कहा कि इस बार 400 सीट के पार लोकसभा में भाजपा की जीत सुनिश्चित है और मोदी जी के नेतृत्व में समूचे देश के साथ-साथ संसदीय क्षेत्र में भी विकास की गति काफी तेज चलेगी। 

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment