....

Lok Sabha Election 2024: अमित शाह बोले- मोदी राज में चीन नहीं ले सका एक इंच भी जमीन, असम में की चुनावी जनसभा




National Nema: लखीमपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने असम के लखीमपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के समय चीन के आक्रमण के दौरान असम को अकेला छोड़ दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में चीन एक इंच भी जमीन भारत की नहीं ले सका।


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आपको 19 अप्रैल को फैसला करना होगा कि आपका सांसद कौन होगा। कौन सी पार्टी सरकार बनाएगी और अगला प्रधान मंत्री कौन होगा। आपके पास दो विकल्प हैं। एक है राहुल गांधी के नेतृत्व में इंडी गठबंधन है और दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा है।


कांग्रेस ने लटकाए रखा राम मंदिर का मुद्दा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं आज आपको बताना चाहता हूं कि आने वाले दिनों में असम देश के अन्य राज्यों की तरह एक विकसित राज्य बन जाएगा। कांग्रेस पार्टी ने वर्षों से राम मंदिर मुद्दे को लटका रखा था। यह पीएम मोदी के समय में फैसला आया। उनके समय 'भूमि पूजन' हुआ और आखिरकार 22 जनवरी को 'प्राणप्रतिष्ठा' हुई।


असम और अरुणाचल प्रदेश 1962 कभी नहीं भूलें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि असम के लोग कभी नहीं भूलेंगे कि कैसे जवाहरलाल नेहरू ने चीनी आक्रमण के दौरान असम को 'बाय-बाय' कहा था। पीएम मोदी की सरकार के तहत, चीन हमारी एक इंच जमीन का भी अतिक्रमण नहीं कर सका। असम और अरुणाचल प्रदेश 1962 को कभी नहीं भूल सकते।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment