....

Rahul Gandhi News: फ्यूल कम होने से उड़ान नहीं भर पाया राहुल गांधी का हेलीकाप्टर, अभी शहडोल में ही रुके






Rahul Gandhi Shahdol Visit: शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में चुनाव प्रचार करने राहुल गांधी के हेलीकाप्टर में फ्यूल कम होने की वजह से उड़ान नहीं भर पाया। इसके बाद उन्हें शहर के सूर्या इंटरनेशनल होटल में ठहराया गया है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

शहडोल एसपी कुमार प्रतीक ने बताया फ्यूल की कमी के कारण राहुल गांधी का हेलीकाप्टर उड़ान नहीं भर पाया। फ्यूल जबलपुर से मंगाया जा रहा है। समय पर फ्यूल आ गया तो ही वे हेलीकाप्टर से जाएंगे। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जबलपुर तक सड़क मार्ग से ले जाने के विकल्प को भी तलाशा जा रहा है।

जीतू पटवारी ने लिखा- आज राहुल गांधी शहडोल में ही रुक रहे हैं


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक्स हैंडल पर लिखा, देश के संघर्षशील जननायक आदरणीय राहुल गांधी की उपस्थिति ने शहडोल की उम्मीदों को नई ऊंचाई दी है। जन-अधिकारों की इस लोकप्रिय व निर्णायक आवाज को सुनकर समूचा अंचल गौरव का अनुभव कर रहा है। मौसम में आई खराबी के कारण राहुल गांधी का हेलीकाप्टर उड़ान नहीं भर पा रहा है। इसलिए, आज वे शहडोल में ही रुक रहे हैं। स्वाभाविक है देश की दिशा और गति को लेकर उनके अनुभव और विजन से मप्र कांग्रेस अतिरिक्त रूप से लाभान्वित होगी।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment