....

MP Lok Sabha Chunav 2024: रायसेन में शिवराज ने भरा नामांकन, बोले- कांग्रेस मोदी का विरोध करते-करते श्रीराम का विरोध कर बैठी





MP News: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व विदिशा-रायसेन लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन में आज अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पूर्व उन्होंने रायसेन पहुंचकर सभा की, जिसमें कांग्रेस व राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी रणछोड़ दास हो गए और वायनाड चले गए। लेकिन हमने कहा कि जिएंगे तो यहीं पर और मरेंगे तो यहीं पर। कांग्रेस का विसर्जन तो तय है। राहुल गांधी जी कह रहे थे कि भाजपा के घोषणा पत्र में गरीबों का जिक्र नहीं है। राहुल बाबा, हमारा घोषणा पत्र हिंदी और इंग्लिश में है, इटली की भाषा में नहीं। हिंदी आपको आती नहीं, अंग्रेजी समझते नहीं और हम इटली की भाषा में लिखते नहीं। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस तो मोदी का विरोध करते-करते प्रभु श्रीराम का विरोध कर बैठी।

विदिशा संसदीय क्षेत्र मेरे बचपन का झूला, जवानी की फुलवारी और बुढ़ापे की काशी है।


मैं सौभाग्यशाली हूं कि भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर यहां की जनता की सेवा का अवसर दिया है।


शिवराज बोले कि मुझे वो दिन याद आते हैं, जब कुछ न होते हुए भी जनता के लिए लड़ते थे। कई बार लाठियां खाईं, आपातकाल में जेल भी गए।


रायसेन में सभा के पश्चात शिवराज रोड-शो पर निकले। इस दौरान उनके साथ समर्थकों का भारी हुजूम नजर आया। जगह-जगह लोगों ने शिवराज का स्वागत किया।


नामांकन के लिए भोपाल से रायसेन के लिए रवाना होने से पूर्व शिवराज ने अपने आवास पर पूजा-अर्चना की। पत्नी साधना सिंह ने उन्हें तिलक लगाया और चुनाव में जीत के लिए शुभकामनाएं दीं।

    विदिशा-रायसेन संसदीय क्षेत्र के बहनों-भाइयों, भांजे-भांजियों!

    मैंने अपनी संपूर्ण क्षमता से आपकी सेवा और क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर प्रयास किए हैं। एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी ने आपकी सेवा का सौभाग्य प्रदान किया है।


भगवान की पूजा है जनसेवा


इससे पूर्व शुक्रवार सुबह शिवराज सिंह चौहान ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संदेश जारी कर क्षेत्र के मतदाताओं से भावुक अपील की। शिवराज ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने विदिशा-रायसेन क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे प्रिय भाइयो-बहनो एवं भांजे-भांजियो, मैं अत्यंत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आपकी सेवा का अवसर पहले सांसद के रूप में और फिर मुख्यमंत्री के रूप में मिला। मैंने अपनी संपूर्ण क्षमता से आपकी सेवा और क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर प्रयास किए हैं। एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी ने आपकी सेवा का सौभाग्य प्रदान किया है। आज भाजपा के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर रहा हूं। पहले भी आपकी सेवा की है। मेरे लिए आपकी (जनता की) सेवा भगवान की पूजा है। मैं पूजा मानकर ही जनसेवा करता हूं। मैं सेवा भी करूंगा और आपके साथ मिलकर विकास में भी कोई कसर नहीं छोडूंगा। इस अवसर पर आपका स्नेह, सहयोग और बुजुर्गों का आशीर्वाद मिले; यही प्रार्थना है।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment