....

MP News: छिंदवाड़ा में बोले वीरेंद्र सहवाग- आपको लगता है कि मैं राजनीति में आऊंगा, युवाओं का क्रिकेट में बेहतर भविष्य





Chhindwara News: सांसद का क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में शामिल होने आए पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग मंगलवार को छिंदवाड़ा आए। पत्रकारों ने जब क्रिकेटर के राजनीति में प्रवेश को लेकर पूछा कि क्या आप राजनीति में आएंगे। तो सहवाग ने कह कि क्या आपको लगता है कि मैं राजनीति में आऊंगा। जब सहवाग से पूछा क्या कि सांसद नकुल नाथ एमपी की आईपीएल टीम बनाना चाहते हैं तो सहवाग ने कहा कि बिलकुल बनना चाहिए। युवाओं का क्रिकेट में भविष्य उज्ज्वल है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग मंगलवार को विशेष प्लेन से छिंदवाड़ा पहुंचे यहां हवाई पट्टी पर उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम लग गया। वीरेंद्र सहवाग ने हवाई पट्टी से पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ व सांसद नकुल नाथ के आवास शिकारपुर पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पदाधिकारी और शहर वासियों से मुलाकात की।




वीरेंद्र सहवाग सांसद कप क्रिकेट स्पर्धा में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए छिंदवाड़ा आए हैं। यहां वे फाइनल मैच के दौरान इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान में उपस्थित रहेंगे और फाइनल मैच के विजेता और उपविजेता टीम के साथ ही सांसद कप क्रिकेट स्पर्धा में अब तक हुए मैचों में बेस्ट प्लेयर बेस्ट बॉलर सहित खिलाड़ियों को पुरस्कृत करेंगे वह पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ व सांसद नकुल नाथ के साथ यहां पहुंचेंगे।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment