....

Poonam Pandey Alive: जिंदा है पूनम पांडे, सर्विकल कैंसर अवेयरनेस के लिए फैलाई अपनी मौत की खबर


 Poonam Pandey Alive: बीते दिन मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर किसी को शाॅक कर दिया था। वहीं, अब बता दें कि पूनम पांडे जिंदा हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने की पुष्टि की है और सभी से माफी मांगी है। शुक्रवार को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उनके मैनेजर ने सर्विकल कैंसर की वजह से उनकी मौत की जानकारी दी थी। जिसके बाद से ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। हालांकि, कई लोग इस बात को नहीं माने और उनका कहना था कि ये पूनम की तरफ से कोई पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है।



यह भी पढ़ें

Poonam Pandey Alive: जिंदा है पूनम पांडे, सर्विकल कैंसर अवेयरनेस के लिए फैलाई अपनी मौत की खबरPoonam Pandey Alive: जिंदा है पूनम पांडे, सर्विकल कैंसर अवेयरनेस के लिए फैलाई अपनी मौत की खबर

सर्विकल कैंसर अवेयरनेस के लिए शेयर किया वीडियो

पूनम पांडे की डेथ की खबर झूठी साबित हुई। इतना ही नहीं, इस खबर पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने दुख जताया था। अब अचानक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पूनम ने अपने जिंदा होने की पुष्टि की है। एक्ट्रेस के अकाउंट से बैक टू बैक दो वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियो में वे सबसे पहले सभी फैंस से माफी मांग रही हैं और अपने इस स्टंट के पीछे की वजह बता रही हैं। उनका कहना है कि सर्विकल कैंसर अवेयरनेस के लिए उन्होंने अपनी ही मौत की खबर फैलाई थी। वीडियो शेयर कर पूनम ने कैप्शन में लिखा,


"मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात शेयर करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं। मैं यहां हूं, जीवित हूं। सर्विकल कैंसर मुझे नहीं हरा पाया। लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्यादा नहीं जानती थीं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्विकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है। हमारे पास यह साधन हैं कि हम सुनिश्चित कर सकें कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए।"


"जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला अपनी लाइफ में जो भी कदम उठा रही हो, उसे इस बात की जानकारी हो। आइए, मिलकर इस बीमारी के खतरनाक असर को खत्म करने और #DeathToCervicalCancer लाने का प्रयास करें।"


पूनम पांडे पर जमकर भड़के लोग


पूनम की इस पोस्ट पर अब यूजर्स जमकर भड़क रहे हैं। एक्ट्रेस पर लोगों को गुस्सा फूट पड़ा है और इसे वे अवेयरनेस फैलाने का घटिया तरीका बता रहे हैं। पूनम की पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, "शर्मनाक, अब पब्लिसिटी के लिए मौत का नाटक भी होगा। आपको अरेस्ट होना चाहिए।" वहीं, एक अन्य ने लिखा, "क्या अजीब मजाक है। लोगों का ध्यान खींचने के लिए कुछ भी करना बंद करें।" एक और ने लिखा, "अगली बार लोग आपको सीरियस नहीं लेंगे, आप पर लोगों का विश्वास खत्म हो चुका है।"

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment