....

पीएम मोदी ने शेयर किया सचिन तेंदुलकर की कश्‍मीर यात्रा , बर्फबारी के साथ कश्मीरी खानपान का लुत्फ उठाया



पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने जम्मू-कश्मीर गए थे। उन्होंने अपनी यात्रा से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए हैं। इस बीच उनका एक वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि यह देखना अद्भुत है। जम्मू-कश्मीर यात्रा में हमारे युवाओं के लिए दो महत्वपूर्ण बाते हैं। एक अतुल्य भारत के विभिन्न हिस्सों की खोज करना। दूसरा मेक इन इंडिया का महत्व। आइए मिलकर एक विकसित और आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करें।



सचिन तेंदुलकर ने एक्स हैंडल पर शेयर किया वीडियो


दरअसल, सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ हाल ही में जम्मू-कश्मीर गए थे। वहां उन्होंने बर्फबारी के साथ कश्मीरी खानपान का लुत्फ उठाया। उन्होंने इस यात्रा से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।



सचिन ने जम्मू-कश्मीर आने की सलाह दी


उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि जम्मू-कश्मीर मेरी स्मृति में एक खूबसूरत अनुभव बना रहेगा। चारों ओर बर्फ थी लेकिन लोगों के असाधारण आतिथ्य के कारण गर्मी का एहसास हुआ। सचिन तेंदुलकर अपने पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी और अतुल्य भारत की तारीफ की। उन्होंने कहा, 'मैं दुनिया भर के लोगों और भारतवासियों को सलाह देता हूं कि वे जम्मू-कश्मीर आएं जो देश के कई रत्नों में से एक है।'

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment