....

MP News: BJP में शामिल होने के सवाल पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सबसे पहले आपको बताऊंगा...'


Kamal Nath : बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर कमलनाथ की पहली प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसी कोई बात होगी तो सबसे पहले आपको बताऊंगा. कमलनाथ छिंदवाड़ा में अपना कार्यक्रम बीच में छोड़कर ही दिल्ली पहुंचे हैं. सूत्रों के मुताबिक, 19 फरवरी को कमलनाथ और छिंदवाड़ा से उनके सांसद बेटे नकुलनाथ भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, समर्थकों ने यहां तक दावा किया कि कमलनाथ के साथ 10 से 12 विधायक भी कांग्रेस छोड़ सकते हैं. लोकसभा चुनाव से पहले इसे कांग्रेस के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है.



नकुलनाथ ने सोशल मीडिया हैंडल से कांग्रेस हटाया


कमलनाथ के बेट नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कांग्रेस हटा दिया है. कमलनाथ के करीबी सज्जन वर्मा ने भी एक्स हैंडल से कांग्रेस का लोगो हटा दिया है. 


कांग्रेस ने कमलनाथ को नहीं दिया राज्यसभा का टिकट


इससे पहले भी कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगी थीं. लेकिन इससे पहले कमलनाथ ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया था. नौ बार के सांसद, दो बार विधायक, राज्य के पूर्व सीएम और मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कमलनाथ की पहचान कद्दावर नेता के तौर पर होती है. माना जाता है कि कमलनाथ की इच्छा थी कि इस बार पार्टी उन्हें राज्यसभा भेजे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. कांग्रेस ने अशोक सिंह को उम्मीदवार बना दिया. सूत्रों के मुताबिक, उनकी नाराजगी इस बात से और बढ़ गई. वो पार्टी के उम्मीदवार के नामांकन में भी शामिल नहीं हुए थे.


दिग्विजय सिंह ने क्या कहा?


इस बीच जब कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से कमलनाथ को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो बीजेपी में शामिल नहीं हो सकते हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि जो व्यक्ति हमेशा से गांधी-नेहरू परिवार के साथ खड़ा रहा हो वो कैसे बीजेपी में शामिल हो सकता है. दिग्विजय ने यहां तक कहा कि उनकी कल रात ही कमलनाथ से बात हुई थी.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment