....

Kamal Nath: जीतू पटवारी ने कहा- कमल नाथ नहीं छोड़ रहे कांग्रेस, उनको सीएम बनाने झोंकी ताकत


भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कमल नाथ के बीजेपी में शामिल होने अटकलों को निराधार बताया। कमल नाथ और उनके बेटे छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ के बीजेपी में शामिल होने के बीच प्रदेश अध्यक्ष पटवारी ने कहा उनसे फोन पर बात हुई है वो लगातार संपर्क में हैं। ये खबरें निराधार हैं। क्या आप सपने में भी सोच सकते हैं कि इंदिरा जी का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ सकता है...जिनके नेतृत्व में 2 महीने पहले हमने चुनाव लड़ा। जिन्हें मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता अपना सब कुछ न्योछावर करता रहा, क्या वो कांग्रेस को छोड़कर जा सकते हैं..."




सियासी गलियारों में चर्चा है कि राज्य सभा के लिए उनके पंसद के प्रत्याशी न बनाए जाने से नाराज हैं जिस पर सफाई देते हुए पटवारी ने कहा कि राज्यसभा के लिए उम्मीदवार अशोक सिंह को सर्वसम्मति से चुना गया। बता दें छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ सारे दौरे रद्द कर शनिवार को राजधानी दिल्ली पहुंचे हैं।


कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर कांग्रेस सांसद राजमणि पटेल ने कहा, "कमलनाथ के काम, उनकी सेवा को देखते हुए तो ऐसा नहीं लगता है... पार्टी से उनकी नाराज़गी क्या होगी। पार्टी से दूसरे लोग नाराज हो सकते हैं लेकिन जहां हाई कमान से भी ज्यादा उनकी चलती हो... ऐसी स्थिति में उपेक्षा का कोई सवाल ही नहीं है..."

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment