....

Rajkumar Santoshi News: फिल्म डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को लगा बड़ा झटका! कोर्ट ने सुनाई दो साल की सजा, भरना होगा इतना जुर्माना



Rajkumar Santoshi Sentenced Jail: जाने-माने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को जामनगर के एक कोर्ट ने दो साल की जेल की सजा सुनाई है. मामला साल 2015 का है जब जामनगर के एक बिजनेसमैन अशोक लाल ने डायरेक्टर को एक फिल्म बनाने के लिए एक करोड़ रुपए लोन के तौर पर दिए थे.



राजकुमार संतोषी ने 10-10 लाख लोन के भुगतान के बदले 10-10 लाख रुपए के 10 चेक अशोक‌ लाल को दिए थे. लेकिन ये चेक बाद में बाउंस हो गए थे. जब अशोक लाल ने इस बारे में राजकुमार संतोषी से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की तो वे गायब हो गए थे, जिसके बाद अशोक लाल ने कोर्ट में मामला दायर करा दिया था. ऐसे में अब डायरेक्टर को कोर्ट ने सजा सुनाई है.


दो साल की सजा, दो करोड़ का जुर्माना


जब इस मामले में कोर्ट ने राजकुमार संतोषी को समन जारी किए और हर चेक के बाउंस होने पर 15000-15000 का फाइन लगाया तो डायरेक्टर ने समन्स नहीं लिए. बाद में जब उन्होंने समन्स लिए तो वे सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाजिर नहीं हुए. ऐसे में आज जामनगर की कोर्ट ने राजकुमार संतोषी को दो साल की जेल की सजा सुनाई है. इसके अलाना डायरेक्टर को अब एक करोड़ के बदले दो करोड़ रुपए चुकाने होंगे.


'लाहौर : 1947' के डायरेक्शन में बिजी हैं डायरेक्टर


एबीपी न्यूज ने राजकुमार संतोषी से इस मामले में बात करने की कोशिश की, लेकिन फिलहाल अब तक उनकी तरफ से कोई फीडबैक हासिल नहीं हो सका है. बता दें कि राजकुमार संतोषी फिलहाल सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ फिल्म 'लाहौर : 1947' के डायरेक्शन में जुटे हुए हैं. फिल्म को आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है. 

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment