....

Main Atal Hoon: बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड से पास हुई पंकज त्रिपाठी की ‘मैं अटल हूं’, मिला U/A सर्टिफिकेट


 Main Atal Hoon: पंकज त्रिपाठी इस समय अपनी फिल्म 'मैं अटल हूं' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। तीन बार प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी की पॉलिटिकल लाइफ पर आधारित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। राजनीति में शुरुआत करने से लेकर आपातकाल के दौरान इंदिरा गांधी के खिलाफ खड़े होने सहित अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी के कई पहलुओं को दिखाया गया है।



बिना किसी कट के पास हुई फिल्म


फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही यह लिखा गया था, एक कवि से बढ़कर एक राजनेता से भी ज्यादा, एक प्रधानमंत्री से भी ज्यादा। इस ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में एक ऐसे राजनेता के जीवन को दिखाया जाएगा, जो कई लोगों के इंस्पिरेशन रह चुके हैं। फिल्म की रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी है। वहीं, अब इस फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। फिल्म का निर्देशन रवि जाधव ने किया है। 'मैं अटल हूं' को यूए (U/A) सर्टिफिकेट मिल गया है। इसका मतलब है कि फिल्म को हर उम्र का व्यक्ति देख सकता है।



ये है ‘मैं अटल हूं’ की कास्ट


फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। शेयर की गई पोस्ट के अनुसार, फिल्म 2 घंटा, 19 मिनट, 29 सेकंड की है। फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। मैं अटल हूं फिल्म में पीयूष मिश्रा, कृष्ण बिहारी वाजपेयी यानी अटल बिहारी वाजपेयी के पिता का रोल प्ले किया है। दया शंकर पांडे बीजेपी के अग्रदूत राजनीतिक दल जनसंघ के दिवंगत नेता दीनदयाल उपाध्याय, पायल कपूर नायर देश की पहली प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में होंगी। एक्टर हर्षद कुमार बीजेपी नेता प्रमोद महाजन के किरदार में होंगे। फिल्म में सोनिया गांधी के रोल में पाउला मैकग्लिन नजर आएंगी।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment