....

Cricket History: फील्डर ने पकड़ा क्रिकेट इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच, बल्लेबाज समेत सभी के उड़े होश



 Cricket History: आपने क्रिकेट मैदान पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन कैच देखा होगा. लेकिन सोशल मीडिया पर एक कैच तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल कैच ऑस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग का है. इस कैच को देखने के बाद फैंस हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि यह क्रिकेट इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर कैच खूब वायरल हो रहा है.




इस वीडियो में बल्लेबाज सामने की तरफ शॉट लगाता है. लेकिन घेरे के पास खड़ा फील्डर तेजी से अपने पीछे की ओर भाग रहा है. इस फील्डर ने तकरीबन बाउंड्री के पास दौड़कर कैच पकड़ लिया. इस कैच की खास बात रही कि फील्डर अपने पीछे की ओर काफी लंबी दौड़ लगाता है. इसके बाद वह बाउंड्री को छूने लगता है, लेकिन तब गेंद ऊपर की ओर उछाल देता है. फिर पास खड़ा फील्डर आसानी से कैच पकड़ लेता है.



फील्डर ने पकड़ा क्रिकेट इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच


इस हैरतअंगेज कैच के बाद बल्लेबाज समेत फैंस हैरान रह गए. किसी फैंस को अपनी आखों पर भरोसा नहीं हो रहा था. लेकिन फील्डर बेहद मुश्किल दिख रहे कैच को पकड़ चुका था. इस तरह बल्लेबाज को पवैलियन लौटना पड़ा. लेकिन जिस अंदाज में फील्डर ने पीछे की ओर भागकर कैच पकड़ा, वह बल्लेबाज समेत फैंस के लिए भरोसा कर पाना आसान नहीं था. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि उन्होंने आज तक ऐसी कैच नहीं देखी. यह क्रिकेट इतिहास का सबसे हैरान करने वाला कैच है.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment