....

इछावर विधायक करण सिंह वर्मा की बिगड़ी तबीयत, उपचार के बाद भोपाल रेफर


 सीहोर। विधानसभा सीट के चुनाव में इस बार मप्र के कई क्षेत्र में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की तबीयत बिगड़ने की खबरें आ रही है। जिले की इछावर विधानसभा सीट के प्रत्याशी करण सिंह वर्मा की सोमवार को सुबह तबीयत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनका बीपी व शुगर बड़ा होने के साथ ही बुखार था, जिन्हें उपचार के लिए आईसीयू में भर्ती किया गया, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया।



डा आरके वर्मा ने बताया कि इछावर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी करण सिंह वर्मा को जिला अस्पताल लागया गया था, जिनको उल्टी हुई थी, उनकी जांच करने पर बीपी और शुगर बड़ा हुआ था। हालांकि वह हार्ट के मरीज है और उनका आपरेशन भी हो चुका है, जिनका उपचार भोपाल में चलता है, जिससे उन्हें प्राथमिक उचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है।



इस बार इछावर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा व कांग्रेस में मुकाबला कांटाजोड़ बना हुआ है। यह सीट काफी लंबे समय से भाजपा के लिए काफी सुरक्षित मानी जाती रही है।


पिछली आठ बार में केवल एक बार 2013 में वर्तमान विधायक करण सिंह वर्मा करीबी अंतर से हारे थे, लेकिन इस बार स्थिति ठीक उलट है। कांग्रेस के मजबूत होने से भाजपा प्रत्याशी करण सिंह को ज्याद मशक्कत करनी पड़ रही है। डा वर्मा की मानें तो मौसम व अनियमितता का असर है।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment