....

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को बताया देश की समस्या, विभाजन का ठहराया जिम्मेदार



नरसिंहपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को नरसिंहपुर के करेली पहुंचे। जहां नगर के हरिविष्णु कामथ स्टेडियम में उन्होंने नरसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के समर्थन में आम सभा को संबोधित किया। उन्होंने सबसे पहले अपने भाषण में भगवान विष्णु के अवतार भगवान नरसिंह के शहर और नर्मदा किनारे बसे नरसिंहपुर की बात कते हुए यहां की धरा को नमन किया।




चुनावी भाषण में उन्होंने दो चिजों का नाम लेते हुए कहा कि एक होती है समस्या और एक होता है समाधान। दोनों ध्रुव हैं एक ध्रुव जो नकारात्मक सोच के लिए जाना जाता है और दूसरा ध्रुव समस्या है। इस सूत्र का उदाहरण देते हुए उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाइयों बहनों मैं सच कहूं तो कांग्रेस देश की समस्या है। कांग्रेस के नेताओं ने देश का विभाजन कराया। देश विभाजन नहीं होता तो पाकिस्तान और बंग्लादेश नहीं बनते। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के नेताओं की सत्तानिष्ठा नहीं होती तो देश विभाजन नहीं होता और आज अखंड भारत होता।


कांग्रेस चाहती नहीं चाहती थी कि मंदिर का पुनरुद्धार हो

सीएम योगी ने कहा भारत लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने 1947 में देश के आजाद होते ही सोमनाथ के मंदिर का पुनरुद्धार किया था। लेकिन कांग्रेस के उस समय के नेता देश के प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू जी ने सोमनाथ मंदिर के पुनरुद्धार का विरोध किया था। कांग्रेस चाहती ही नही थी कि राम मंदिर का पुनरुद्धार हो, सोमनाथ मंदिर का पुनरुद्धार हो। कांग्रेस समस्या देने वाली थी लेकिन जैसे ही उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार आई तो प्रधानमंत्री मोदी जी के आह्वान पर समस्या का समाधान हो गया।


राहुल के केदारनाथ जाने की वजह बताई

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी केदारनाथ के दर्शन करने केदारनाध धाम गए हैं उन्होंने कहा कि राहुल जी को पूर्णाभास हो गया है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लिए कोई उम्मीद नहीं बची है और इसलिए उन्होंने पहले ही केदारनाथ धाम की यात्रा का मार्ग अपना लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एजेंडा विकास व कल्याण का कभी नहीं था केवल एक परिवार के कल्याण का था। वे इससे बाहर कभी नहीं निकल पाए। लेकिन हमारी पार्टी ने जो कहा वह किया। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों को विधानसभा चुनाव में उतारने की भाजपा की मंशा व्यक्त की।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment