....

बुरहानपुर में बोले सीएम शिवराज सिंह- झूठ की दुकान खोलने आज कांग्रेस की एक नेत्री दमोह में आई हैं


 बुरहानुपर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार करने बुरहानपुर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह ने प्रियंका गांधी वाड्रा के दमोह दौरे पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज झूठ की दुकान खोलने आज कांग्रेस की एक नेत्री दमोह में आई हैं। काठ की हांड़ी एक बार चढ़ती है बार बार नहीं, किसानों के कर्ज माफ का फिर झूठ बोल रहे हैं।



महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेसी भगवान राम के पोस्टर निकालने के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिख रहे हैं, करोड़ों लोगों के दिल में राम बसे हैं उन्हें कैसे निकलोगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देकर ऐतिहासिक कार्य किया है।


सीएम शिवराज सिंह ने दिलाया संकल्प

पीएम मोदी और भाजपा ने हर घर नल से जल पहुंचाया, कांग्रेस ने जनता का हक मारा, योजनाओं से वंचित किया। उन्होंने कहा कि हम आवास योजना के वंचित लोगों को भी आवास देंगे। भविष्य में भाजपा सरकार का संकल्प है एक परिवार एक रोजगार। सीएम शिवराज ने लोगों को संकल्प दिलाया।


कन्याओं के साथ्‍ज्ञ रोटी भाजी चटनी भी खाई

बुरहानपुर जिले में सीएम शिवराज सिंह ने मंच पर आने से पहले कन्याओं के साथ रोटी भाजी और चटनी खाई। मंच पर आकर कहा कि चटनी रोटी खाकर ऐसा लगा कि देवता भी इतना स्वादिष्ट भोजन क्या कर पाते होंगें, उन्होंने कहा कि इसमें मेरी बहनों का प्यार मिला था, इसलिए इतना स्वादिष्ट था। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि पिछले चुनाव में मैंने मंजू दादू से कहा था कि उनका सम्मान सुनिश्चित करुंगा आज वह प्रत्याशी है। इसी तरह सुमित्रा कास्डेकर को वचन देता हूं।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment