....

इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने वसूली सबसे ज्यादा फीस, 3 दिन के लिए चार्ज किए इतने करोड़


टेलीविजन का पॉपुलर शो 'बिग बाॅस' जल्द ही अपने नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। बिग बॉस 17 के प्रीमियर रिलीज हो चुके हैं, जिसे देखने के बाद फैंस में शो को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर इस शो को काफी बज बना हुआ है। ऐसे में पुराने सीजन के कुछ क्लिप्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। वहीं, कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी रहे हैं, जिन्होंने इस शो के लिए सबसे ज्यादा फीस वसूली है। इतना ही नहीं, इन कंटेस्टेंट को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है।



मोटी रकम वसूलने वाली मॉडल

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में रुबीना दिलैक, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और तेजस्वी प्रकाश शामिल नहीं हैं। हालांकि, इन कंटेस्टेंट को दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया था। दरअसल, जिस कंटेस्टेंट ने सबसे ज्यादा फीस ली वह एक फीमेल है, जिसने 'बिग बॉस 4' में हिस्सा लिया था। इन्होंने शो में सिर्फ 3 दिन बिताए थे और इसके लिए उन्होंने 3 करोड़ रुपये की मोटी रकम ली थी। इस कंटेस्टेंट का नाम पामेला एंडरसन है, जो कि कैनेडियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं।


3 दिन के लिए चार्ज किए 2 करोड़

पामेला एंडरसन एक प्लेबॉय मैगजीन के लिए मॉडलिंग करने के लिए फेमस हैं। इसके साथ ही वे पॉपुलर अमेरिकन टीवी सीरीज बेवाॅच में सी. जे. पारकर का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं। एक्ट्रेस ने बिग बॉस 4 में हिस्सा लिया था, जिसके लिए उन्हें 2 करोड़ मिले थे। इस सीजन के साथ पहली बार सलमान खान ने बिग बॉस बतौर होस्ट ज्वाइन किया था। इसी सीजन के बाद से सलमान इस शो को लगातार होस्ट कर रहे हैं। वहीं, अब जल्द ही बिग बॉस 17 शुरू होने वाला है, जिसे सलमान खान ही होस्ट करते दिखाई देंगे।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment