....

Ujjain Rape Case: MP सतना की है पीड़िता, पिता करते है मजदूरी, पुलिस ने 5 दरिंदो को पकड़ा

 


उज्जैन। महाकाल की नगरी में हुई देश को शर्मशार कर देने वाली घटना में पीड़ित नाबालिग का नाम मध्यप्रदेश के सतना से जुड़ रहा है। बच्ची के पिता सतना में मजदूरी का काम करते हैं।

 बताया जा रहा है कि बच्ची ट्रेन या बस के माध्यम से उज्जैन पहुंची थी।उत्तर प्रदेश की बताई जा रही रेप पीड़ित बच्ची मध्यप्रदेश के सतना जिले की निकली है। इससे पहले उसको उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का बताया जा रहा था। 

एसपी सचिन शर्मा ने सतना पुलिस से इसकी पुष्टि भी करा ली है। उधर उज्जैन पुलिस बच्ची के साथ दरिंदगी करने वालों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने इस मामले में 3 ऑटोवाले और दो अन्य लोगों को हिरासत मे लिया है। खुद पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा पूरे घटना की जांच कर रहे हैं। बच्ची इंदौर के अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची सतना जिले के जैतवारा थाना क्षेत्र की है। सतना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर शिवेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि संबंधित लड़की जैतवारा थाना क्षेत्र से बीते 24 सितंबर की सुबह से संदिग्ध परिस्थितियों में गुमशुदा हुई थी। कक्षा 8वीं की 13 साल की नाबालिक छात्रा 24 सितंबर की सुबह घर से स्कूल के लिए निकली थी और फिर शाम को घर वापस नहीं लौटी। 

परिजनों के द्वारा जैतवारा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।जैतवारा पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्ची की मां बचपन में ही उसे छोड़कर चली गई थी। पिता अर्धविक्षिप्त हैं। उसके गुमशुदा होने पर दादा ने 24 सितंबर को गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी। सतना पुलिस की टीम भी उज्जैन के लिए रवाना हुई है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment