....

TOYOTA के इन SUVs की डिमांड काफी हाई, करनी होगी लंबी वेटिंग

 


नई दिल्ली : भारतीय बाजार में एसयूवी की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। टोयोटा ने भी मार्केट में एक से बढ़कर एक एसयूवी लॉन्च की है। जिसके कारण इसकी डिमांड काफी हाई है और वेटिंग पीरियड भी इसका काफी लंबा है। टोयोटा मार्केट में Fortuner, Innova Hycross, Urban Cruiser hyryder ,Glanza, Innova Crysta और Vellfire जैसे मॉडल्स की सेल करती है। 

अगर आप इनमें से कोई भी मॉडल को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो सबसे पहले इनकी वेटिंग पीरियड जान लिजिए।

हाल के दिनों में वाहन निर्माता कंपनी द्वारा इस कार को लॉन्च किया गया था। लेकिन इस कार का वेटिंग पीरियड सितंबर 2023 में कुल 14 महीने तक का चल रहा है।

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें, इसके रेगुलर वेरिएंट के लिए दो से तीन सप्ताह का है। वहीं इसका डीजल वेरिएंट आसानी से आपको मिल जाएगा।

 Legender GR-Sport, पेट्रोल वेरिएंट पर वेटिंग पीरियड तीन से चार महीने तक का है।लोग इसके हाइब्रिड वेरिएंट को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके सभी मॉडल परव 8 से 12 महीने तक का वेटिंग पीरियड है। 

अगर आप बेस हाइब्रिड वी हाइब्रिड वेरिएंट खरीदने वाले ग्राहकों को 10 महीने तक का इंतजार करना होगा।इस कार के पेट्रोल VMT और V AT AWD वेरिएंट पर चार और तीन महीने तक का इंतजार करना होगा। 

पेट्रोल के  G AT और G MT वेरिएंट पर 4 महीने तक का इंतजार करना होगा। वहीं इसके पेट्रोल E MT के लिए 10 से 12 महीने तक का इंतजार करना होगा। सीएनजी वेरिएंट के लिए 4 से 5 महीने तक का इंतजार करना होगा।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment