....

Google के Co Founder Sergey Brin ने अपनी पत्नी को दिया तलाक, Elon Musk के साथ अफेयर होने का शक

 


सैन फ्रांसिस्को, एजेंसी। Google के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन ने अपनी पत्नी निकोल शानहन को तलाक दे दिया है। दरअसल, टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क और अपनी पत्नी के बीच प्रेम संबंध के अफवाहों के बाद शानहन को तलाक दिया।

तलाक के अदालती दस्तावेजों से पता चला है कि ब्रिन ने अपनी पत्नी शानहन से तब तलाक लिया, जब शानहन से पूछा गया कि क्या उनका मस्क के साथ संबंध है और उन्होंने इससे इनकार किया।

 अदालत के दस्तावेजों में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस जोड़े का तलाक आधिकारिक तौर पर 26 मई को हो गया था।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, अब वे दोनों अपनी चार साल की बेटी की कानूनी और शारीरिक कस्टडी साझा करेंगे। दोनों ने इस बात से इनकार किया है कि किसी ने अपने पार्टनर को धोखा दिया है।

हालांकि, इस बात को लेकर एलन मस्क ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया करते हुए दावा किया कि वह और शानहान सिर्फ दोस्त थे।उन्होंने पोस्ट किया, "यह पूरी तरह से बीएस है। 

सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक साथ एक पार्टी में थे।" मस्क ने कहा था, "मैंने निकोल को तीन साल में केवल दो बार देखा है, दोनों बार हमारे साथ कई अन्य लोग भी मौजूद होते थे। 

हमारे बीच कुछ भी प्रेम संबंध नहीं है।"शानहन ने मस्क के साथ किसी भी तरह के अफेयर से भी इनकार किया है। उन्होंने कहा, "क्या एलन और मैंने शारीरिक संबंध बनाया था? नहीं।" 50 वर्षीय ब्रिन ने  कई मतभेदों का हवाला देते हुए, शादी के तीन साल बाद 6 जनवरी, 2022 को 34 वर्षीय शानहन से तलाक के लिए अर्जी दी थी।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment