....

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का MP में अगले 15 दिनों में होगा दो बार दौरा

 भोपाल: 13 सितम्बर | देश के पांच राज्यों में इसी साल विधानसभा चुनाव होंगे। अन्य राज्यों के साथ मध्य प्रदेश में भी आगामी महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा प्रदेश में जल्दी जल्दी होंगा  जाहिर है यह चुनाव एक तरह से लोकसभा चुनाव को भी एक नई दिशा दिखाएगा। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 15 दिनों में दो बार मध्य प्रदेश आएंगे।

लोकसभा चुनाव की वापसी की तैयारी में लगे पीएम मोदी के लिए मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव भी बेहद खास है। यही कारण है कि वे हर महीने मध्य प्रदेश में रैलियां कर रहे हैं। 

14 सितंबर को वे बीना रिफायनरी में पेट्रोकेमिकल परियोजना की आधारशिला रखेंगे। इसके 10 दिन बाद वे 25 सितंबर को फिर भोपाल आएंगे और कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करेंगे। 

इसी कार्यक्रम में भाजपा की पांच जन आशीर्वाद यात्राओं का समापन होगा।भाजपा ने इस कार्यकर्ता महाकुंभ के लिए 10 लाख कार्यकर्ताओं को एकत्र करने की तैयारी की है। अगस्त में ही प्रधानमंत्री सागर जिले के प्रवास पर आए थे। यहां बड़तुमा गांव में उन्होंने संत रविदास मंदिर और संग्रहालय की आधारशिला रखी थी। इसके पहले जून में भोपाल आए थे और मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में शामिल हुए थे। 

जुलाई में भी मोदी ने शहडोल में आदिवासी वर्ग के साथ संवाद किया था।सितंबर में वे दो बार (14 और 25 सितंबर) मध्य प्रदेश आंएगे। 18 सितंबर को प्रधानमंत्री ओंकारेश्वर में आदिगुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण भी प्रस्तावित है लेकिन संभावना है कि संसद के विशेष सत्र के चलते यह कार्यक्रम आगे बढ़ जाए।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment