....

CM शिवराज सिंह ने अलीराजपुर में कहा - सरकार बनने पर हर परिवार में एक व्यक्ति को देंगे रोजगार


 भोपाल: 30 सितम्बर | मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को 905 करोड़ रुपये से अधिक लागत की 'अलीराजपुर उद्वहन सिंचाई परियोजना' का लोकार्पण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने अलीराजपुर को जिला बनाया, बिजली की व्यवस्था की, सीएम राइज स्कूल और कई कॉलेज खोले, लेकिन अब अगली बार यहां पर कृषि महाविद्यालय खोलेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि अलीराजपुर में हम बायपास के साथ ही बिजली का सब-स्टेशन भी बनवाएंगे। अभी निजी जमीन पर सब-स्टेशन बनाने में समस्या हो रही है, शासकीय जमीन को ढूढ़कर वहां पर सब-स्टेशन बनवाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं सरकार नहीं चलाता बल्कि परिवार चलाता हूं। इसी बीच उन्होंने कहा,

मेरे भाइयों और बहनों आपकी जिंदगी को बदलना ही मेरी जिंदगी का लक्ष्य है। परिवार की सरकार का मतलब बीमारी में इलाज और बच्चों की अच्छी पढ़ाई हो, इसके लिए आयुष्मान कार्ड बने और सीएम राइज स्कूल खोले जा रहे हैं। बच्चों के लिए बनने वाली एक-एक इमारत 40-40 करोड़ रुपये में तैयार हो रही है। स्कूल में लैब, लाइब्रेरी, स्मार्ट क्लास इत्यादि की सुविधा होगी। बच्चे स्कूल से बस आएंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज ने चुनाव में जीत दर्ज करने पर हर परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार देने का वादा किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी बात अब ध्यान से सुनना। सरकार बनने पर हर परिवार में एक व्यक्ति को रोजगार दूंगा, ताकि किसी को पलायन न करना पड़े। मध्य प्रदेश की माटी की पूजा और जनता की सेवा के लिए दिन-रात काम करता हूं। अगर जनता के जीवन में बेहतरी आ गई तो मेरा मुख्यमंत्री बनना सार्थक हो गया।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment