....

लॉन्च हो रही हैं ये 3 नई कार, Tata Punch EV, Tata Harrier Safari facelift और Nissan Magnite Kuro का नाम शामिल


 देश में त्योहारी सीजन के साथ कार निर्माता कंपनियों की तैयारियां जोरों पर हैं। अक्टूबर महीने में भारतीय बाजार के अंदर इलेक्ट्रिक वाहनों सहित कई नई कारें लॉन्च होने वाली हैं। जहां कुछ कार निर्माता पहले ही अपने नए मॉडल पेश करने की पुष्टि कर चुके हैं, वहीं कुछ अन्य के अगले महीने सड़कों पर आने की उम्मीद है।

 आइए, अक्टूबर में भारतीय बाजार के अंदर लॉन्च होने वाली कारों के बारे में जान लेते हैं।उम्मीद है कि Tata Motors अक्टूबर के अंत तक को इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करेगी। कार निर्माता ने पहले पुष्टि की थी कि वह इस साल के अंत तक तीन इलेक्ट्रिक एसयूवी पेश करेगी। 

इस महीने की शुरुआत में लॉन्च की गई नेक्सन ईवी फेसलिफ्ट इन तीनों में पहला थी। चालू त्योहारी सीजन के दौरान Punch EV कंपनी का अगला प्रोडक्ट होने वाला है।लॉन्च से पहले Tata Punch EV को कई बार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि पंच ईवी हैरियर और सफारी जैसी फ्लैगशिप एसयूवी से प्रेरित होकर दोबारा डिजाइन किए गए फ्रंट फेस के साथ आएगी।

 इसमें वर्टिकली स्टैक्ड एलईडी हेडलाइट सेटअप के साथ-साथ डिजिटल लोगो के साथ टाटा का नया टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील मिल सकता है, जिसे नेक्सन ईवी में पहली बार पेश किया गया था।

टाटा मोटर्स द्वारा अपनी दो प्रमुख एसयूवी जैसे हैरियर और सफारी के फेसलिफ्ट संस्करण लॉन्च करने की भी उम्मीद है। दोनों एसयूवी को लॉन्च से पहले महीनों तक परीक्षण करते देखा गया है।

 इन एसयूवी में अपडेटेड ग्रिल, वर्टिकल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और एलईडी डीआरएल के नए सेट के साथ नए डिजाइन वाले फ्रंट फेस के साथ आने की उम्मीद है। दोनों एसयूवी के हुड के नीचे कोई बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment