....

Sunny Deol Loan: Bank Of Baroda ने सनी देओल के बंगले की नीलामी का नोटिस लिया वापस


 बैंक ऑफ बड़ौदा ने जाने-माने एक्टर सनी देओल के घर की नीलामी का नोटिस वापस ले लिया है। इसे जारी करने से लेकर इसकी वापसी पर भी तमाम कयास लगाये जा रहे थे। लेकिन बैंक ने सोमवार को एक बयान जारी कर स्थिति स्पष्ट कर दी है। तकनीकी कारणों से नीलामी की नोटिस वापस लेने पर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा होने के बाद बैंक ने एक ताजा बयान जारी किया है।

 बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने अपने ताजा बयान में कहा है कि एक्टर सनी देओल ने मुंबई के जुहू में स्थित अपने बंगले से संबंधित बकाया राशि चुकाने की पेशकश की है। इस आधार पर उनको दिया नोटिस वापस लिया गया है।


रविवार को अखबार में जारी किए विज्ञापन के अनुसार, सनी देओल ने बैंक ऑफ बड़ौदा से 56 करोड़ का लोन लिया था, जिसे वह नहीं चुका पाए। इस वजह से बैंक ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित उनके विला, 'सनी विला' की नीलामी का नोटिस जारी कर दिया। इसके कुछ ही घंटों के बाद बैंक ने तकनीकी कारण बताते हुए नोटिस वापस ले लिया।

 कांग्रेस ने इस पर कई तरह के सवाल उठाए गए थे। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया था।बैंक ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि कर्ज लेने वाले (सनी देओल) ने 20 अगस्त को जारी नीलामी नोटिस के अनुसार बकाया राशि का निपटान करने के लिए बैंक से संपर्क किया। 

उधारकर्ता/गारंटर नीलामी से पहले कभी भी बकाया राशि/लागत/शुल्क और व्यय का भुगतान करने के हकदार हैं। बैंक के प्रवक्ता ने कहा कि अन्य मामलों में भी अपनाई जाने वाली सामान्य प्रथा के अनुसार नीलामी का नोटिस वापस ले लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी देओल ने भी इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि हम इस मुद्दे को सुलझाने के प्रयास में हैं और जल्द ही यह मामला सुलझ जाएगा।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment