....

MP : इंदौर संभाग के 50 हजार कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे अमित शाह



भोपाल : 30 जुलाई | केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) इंदौर में रविवार को संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। इसमें इंदौर संभाग के नौ जिलों के 186 मंडल अध्यक्ष, 10311 बूथ अध्यक्ष सहित करीब 50 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे। 


सभी कार्यकर्ताओं के लिए बसों का इंतजाम किया गया है। कनकेश्वरी धाम में होने वाले सम्मेलन की तैयारी की जानकारी देते भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि संभाग के जिलों से 15 हजार कार्यकर्ता पहुंचेंगे, जबकि जिले की नौ विधानसभा से 35 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे।

आयोजन स्थल पर दो वाटरप्रूफ डोम बनाए गए हैं, इसी के आसपास के एक किमी हिस्से में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। सम्मेलन में शामिल होने के बाद वे भगवान परशुराम की जन्म स्थली जानापाव भी जाएंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के बाद शाह होटल मैरिएट में संभाग के नेताओं के साथ चर्चा भी करेंगे।

 पहले यह बैठक जावरा कंपाउंड कार्यालय में होनी थी, लेकिन इसका स्थान बदला गया है। बैठक में मालवा-निमाड की सीटों की स्थिति पर चर्चा की जाएगी।विजयवर्गीय ने कहा कि पिछले चुनाव में हम अति आत्मविश्वास में थे, इसलिए चूक हुई, लेकिन इस बार भाजपा का कार्यकर्ता उत्साह से भरा है, हम अति आत्मविश्वास में नहीं हैं। गत दिनों बोगस सर्वे दिखाकर प्रदेश की जनता को कंफ्यूज करने की कोशिश की गई, लेकिन सचाई यह है कि जनता भाजपा के साथ है।

 कार्यकर्ता सम्मेलन मालवा और निमाड़ का परिणाम बता देगा। उन्होंने कांग्रेस की आदिवासी महापंचायत में कन्हैया कुमार की मौजूदगी को लेकर कहा कि कांग्रेस ऐसे लोगों को आगे बढ़ा रही है, जो भारत के टुकड़े करने के नारे लगवाते हैं। यदि कोई मुखौटा बदल ले तो उसकी पहचान समाप्त नहीं हो जाती है।

विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा का चौथी बार राष्ट्रीय महासचिव बनना सम्मान की बात है। यह कार्यकर्ताओं का सम्मान है। इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को फोन पर धन्यवाद देते हुए कहा कि आपने फिर से महासचिव बना दिया तो उन्होंने कहा कि बनाना तो कुछ और चाहता था, लेकिन अभी महासचिव बने रहो।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment