....

जावद जनपद अध्यक्ष गोपाल चारण को 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा


नीमच। जावद जनपद पंचायत अध्यक्ष गोपाल चारण को 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया है।जानकारी के अनुसार आवेदक बलराम जाट पिता रामनारायण जाट निवासी ग्राम पंचायत खोर तहसील जावद जिला नीमच से ग्राम पंचायत खेड़ा राठौड़ में ई कक्ष भवन निर्माण की राशि 500000 स्वीकृत करने के लिए 10 परसेंट के हिसाब से 50000 रिश्वत मांगी गई थी। यह राशि लेते हुए जावद जनपद अध्यक्ष गोपाल चारण को गिरफ्तार कर लिया गया। लोकायुक्त निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव और उनकी टीम ने यह कार्रवाई की।


बताया गया है कि नीमच जिले में पहली बार रिश्वत मामले में यह बड़ी कार्रवाई हुई है। कमीशन की राशि देने के लिए जैसे ही सरपंच बलराम जाट जनपद पंचायत कार्यालय पहुंचे और जनपद अध्यक्ष को नोट दिए तभी लोकायुक्त टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

लोकायुक्त अधिकारियों के अनुसार इस मामले में 21 मार्च को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त को शिकायत की गई थी। इसके बाद जनपद अध्यक्ष को पकड़ने की योजना बनाई गई। आरोपित के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के अंतर्गत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। अभी जनपद अध्यक्ष को नोटिस देकर छोड़ दिया जाएगा। इसके बाद अभियोग प्रस्तुत किया जाएगा, तब चारण को न्यायालय में जमानत करवानी होगी।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment