....

श्रद्धालुओं को पंडित प्रदीप मिश्रा ने दिया संदेश

 श्रद्धालुओं को पंडित प्रदीप मिश्रा ने दिया संदेश

सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की अपील पर बीते वर्ष से शुरू की गई महादेव की होली को लेकर श्रद्धालुओं में उत्साह अभी से ही देखने मिल रहा है. बीते दिनों कुबेरेश्वर धाम पर पंडित प्रदीप मिश्रा ने  देशवासियों को संदेश दिया है कि महादेव की होली मनाएं. पंडित मिश्रा ने महादेव की होली मनाने का तरीका बताते हुए कहा कि एक लोटा जल में केसर घोलकर शिव को चढ़ाएंगे, उसी को महादेव की होली कहते हैं. भगवान शिव आपकी हर मनोकामनाएं पूरी करेंगे.


पंडित प्रदीप मिश्रा ने बीते साल देशवासियों को महादेव की होली मनाने का संदेश दिया था. पंडित मिश्रा के संदेश के बाद पूरे देश भर में ही केसरिया रंग की जबरदस्त मांग बढ़ गई थी. इस बार भी पंडित प्रदीप मिश्रा ने देशवासियों से महादेव की होली मनाने की बात कही है. हालांकि उनकी अपील से पहले ही श्रद्धालुओं में महादेव की होली मनाने को लेकर जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है. 


समितियों ने शुरू की तैयारी

बता दें, बीते साल सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की द्वारा की गई महादेव की होली की शुरुआत के बाद इस बार भी महादेव की होली का जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. होलिका उत्सव समितियों द्वारा आयोजन को लेकर अभी से तैयारियां शुरु कर दी है. इस बार भी पंडित प्रदीप मिश्रा ने देशभर के श्रद्धालुओं से महादेव की होली मनाने की बात कही है.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment