....

Miss अर्जेंटीना और Miss प्यूर्टो रिको ने शादी कर चौंकाया


मिस ग्रैंड इंटरनेशनल स्पर्धा में अपने हुस्न का जलवा दिखाने वाली दो सुंदरियों ने दो साल तक डेटिंग के बाद अचानक शादी कर सभी को हैरान कर दिया है। मिस अर्जेंटीना मारियाना वरेला और मिस प्यूर्टो रिको फैबियोला वेलेंटाइन बीते दो साल से डेट कर रही थी और साल 2020 में मिस ग्रैंड इंटरनेशनल पेजेंट के दौरान पहली बार मिली थी और धीरे-धीरे दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। अब हाल ही में सीक्रेट सेरेमनी में उन्होंने शादी कर ली और अपनी शादी का वीडियो भी शेयर किया है।


मिस अर्जेंटीना मारियाना वरेला और मिस प्यूर्टो रिको फैबियोला वेलेंटाइन ने अर्जेंटीना और प्यूर्टो रिको का ब्यूटी कॉन्टेस्ट में प्रतिनिधित्व किया था। दोनों सुंदरियों ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का वीडियो भी शेयर किया है। दोनों की शादी 28 अक्टूबर को हुई है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा अपने रिश्ते को प्राइवेट रखने के बाद हमने उस दरवाजे को 28 अक्टूबर को खोल दिया है। अब अपने रिश्ते को दुनिया के सामने जाहिर कर रहे हैं।

सुंदरियों की शादी का वीडियो हो रहा वायरल

इस दोनों सुंदरियों की शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लाखों लोग इस शादी पर अभी तक अच्छे बुरे रिएक्शन दे चुके हैं। और दो मिलियन से भी अधिक व्यूज इसे मिल चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह छुट्टियां मना रही है और मारियाना वरेला और फैबियोला वेलेंटाइन को लग्जरी मैरिज प्रपोजल की झलक शेयर करते भी देखा जा सकता है। जैसे ही दोनों ने अपने रिश्ते को जगजाहिर किया, वैसे ही मिस ग्रैंड इंटरनेशनल के आधिकारिक अकाउंट पर भी फोटो पोस्ट कर उन्हें शुभकामनाएं दी गईं. इसमें कहा गया कि हम भी दुआ करेंगे कि इनका प्यार ऐसे ही बना रहे और जोड़ी को किसी की नजर ना लगे।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment