....

जिला प्रभारियों और सह प्रभारियों की बैठक मप्र कांग्रेस अध्य0क्ष कमल नाथ ने ली


भोपाल। विधानसभा चुनाव-2023 की तैयारी में जुटे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने जिला प्रभारियों और सह प्रभारियों की बैठक में पदाधिकारियों को समन्वय बनाकर काम करने की सीख दी है। उन्होंने कहा कि सभी मोर्चा एवं संगठन (महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, भाराछासं, सेवादल) में आपसी सामंजस्य होना चाहिए और पूरी ताकत से चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। बैठक गुरुवार को नाथ के आवास पर आयोजित की गई।


नाथ ने प्रभारियों से कहा कि आपके दायित्व वाले जिलों में संगठन, विभिन्न प्रकोष्ठ, मोर्चा, विभाग की हर गतिविधि में समन्वय स्थापित हो। मोर्चा एवं संगठन भी इसमें भूमिका निभाएं और प्रदेश कांग्रेस को जानकारी भेजें। विधानसभा क्षेत्रों में सेक्टर, बूथ और मंडलम का गठन जल्दी करें। कुछ स्थानों पर यह कार्य पूरा हो गया है, तो सत्यापन भी करें।

उन्होंने जिला प्रभारियों और सह प्रभारियों से कहा है कि लगातार जिले का दौरा करें। इस दौरान जिले के ब्लाक कांग्रेस क्षेत्रों में भी संपर्क करते रहें। नाथ ने मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि पुनरीक्षण कार्य चुनाव आयोग के अनुसार कराएं। उन्होंने विधानसभा वार बाल कांग्रेस का गठन करने और उसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं के परिजनों के बच्चों को जोड़ने के निर्देश देते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस के निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment