....

उर्फी जावेद ने फिर पहनी खतरनाक ड्रेस

उर्फी जावेद सोशल मीडिया की सबसे चर्चित सेलिब्रिटीज में से एक हैं। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रह चुकीं उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। खास तौर पर ड्रेस के मामले में उनका अनोखापन सभी को हैरत में डाल देता है। अब उर्फी ने एक बार फिर अनोखी ड्रेस से फैन्स का ध्यान खींचा है। उर्फी हाल ही में अपने बदन पर सीडी कैसेट की रील लपेटे हुए नजर आईं। उर्फी ने रील लपेटकर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।



इस वीडियो में उर्फी पुराने टेप रिकॉर्डर में गाने सुनती हुई नजर आ रही हैं। फिर कैसेट से खेलते वक्त उनका ध्यान कैसेट की रील पर जाता है और उनके दिमाग में नया आइडिया आ जाता है। इसके बाद उर्फी ने रील को अपने बदन पर लपेटकर मॉडलिंग अंदाज में फोटोशूट कराया। इस वीडियो पर उनके फैन्स के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं।

किसी ने किया ट्रोल, तो किसी ने की तारीफ

इस नए अवतार से उर्फी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गईं हैं। उर्फी जावेद के इस नए आउटफिट पर उन्हें फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। कुछ ने उन्हें ट्रोल किया है तो वहीं कुछ फैन्स ने उनकी तारीफ में कुछ शब्द कहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'डिजाइनर के रूप में मुझे उनकी क्रिएटिविटी पसंद आई. एक अन्य ने लिखा- 'आपकी क्रिएटिविटी पर हैरान! वाह।'

उर्फी जावेद ने साल 2015 में टीवी सीरियल टेड़ी, मेड़ी फैमिली से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वे लगातार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कसौटी जिंदगी की', बेपनाह और 'ऐ मेरे हमसफर' जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। लेकिन उर्फी अपने काम से ज्यादा, अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment