....

अंजलि और उर्फी ने करवा चौथ पर अपने सजना के लिए तैयार होकर लगाए जमकर ठुमके

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद और कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल में अंजलि और उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें दोनों उर्फी के गाने 'हाय हाय रे मजबूरी' पर डांस करती नजर आई थीं। दोनों के इस वीडियो को कुछ लोगों ने पसंद किया था, तो ट्रोल्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया था। वहीं, आज करवा चौथ के मौके पर दोनों का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।



अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह उर्फी जावेद के साथ अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने 'सजना है मुझे' पर थिरकती नजर आ रही हैं। डांस के दौरान उर्फी जहां ब्लू कलर की साड़ी में दिखाई दीं, तो अंजलि ने ब्लैक और रेड कलर की साड़ी पहनी है। इसके साथ ही अंजलि ने लिखा, 'करवा चौथ की शुभकामनाएं, आज इस ट्रैक पर रील बनाना न भूलें। सजना उर्फी जावेद के साथ।'

अंजलि अरोड़ा के वीडियो को अपलोड करते ही लोगों के रिएक्शन भी उस पर आने शुरू हो गए हैं। फैंस दोनों की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'साथ में ये प्लास्टिक की दुकान कहां से ले आई', तो दूसरे ने लिखा, 'एक का वीडियो वायरल हो रहा है, तो एक का फोटो।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'अब धरती का विनाश निश्चित है।' वहीं, कई भद्दे कमेंट्स अंजलि के वायरल एमएमएस को लेकर भी इस पोस्ट पर आ रहे हैं।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment