....

डेनियल क्वान आरआरआर के कायल हुए

 साउथ सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर स्टारर पीरियड ड्रामा आरआरआर इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ ही देश-विदेश में कई रिकॉर्ड कायम किए। एसएस राजामौली की इस फिल्म को पूरी दुनिया में लोगों ने काफी पसंद किया। यही वजह थी कि फिल्म ने दुनिया भर में ताबड़तोड़ कमाई भी की। फिल्म को रिलीज हुए अब काफी समय बीत चुका है, लेकिन इसके बावजूद लोगों के अंदर इसकी दीवानगी अभी भी कम नहीं हो रही है। आम से लेकर खास सभी इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। इसी क्रम में अब इस फिल्म के प्रशंसकों में एक और बड़े सितारे का नाम जुड़ गया है।


हाल ही में इस फिल्म को देखने के बाद हॉलीवुड के एक निर्देशक हैरान रह गए हैं। फिल्म को देखते ही हॉलीवुड फिल्म एवरीथिंग एवरीव्हेयर ऑल एट वन्स के डायरेक्टर डेनियल क्वान इस फिल्म के कायल हो गए हैं। यह फिल्म उन्हें इतनी पसंद आई कि उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए आरआरआर की जमकर तारीफ की। यही नहीं उन्होंने इस फिल्म को ओवर द टॉप बताते हुए फैंस से यह भी कहा कि उन्होंने जब फिल्म की तारीफ की तो वह मजाक नहीं कर रहे थे।

फिल्म की तारीफ करते हुए डेनियल ने ट्वीट किया- सफर और काम के चलते एक साल तक बिजी रहने के बाद आखिरकार मैंने अपनी बकेट लिस्ट की कुछ चीजों को देखा। पहला मैंने अपने टैक्स का भुगतान किया और दूसरा मैंने आरआरआर देखी। मैं मजाक नहीं कर रहा लेकिन मैं जब भी कोई भारतीय एक्शन फिल्म देखता हूं तो मुझे लगता है कि मैं गलत देश में काम कर रहा हूं। डेनियल ने आगे यह भी लिखा कि इस फिल्म ने मुझे वास्तव में प्रभावित किया है। आरआरआर पूरी तरह से एक शानदार फिल्म है। ढेर सारा प्यार।

डेनियल के इस ट्वीट पर फैंस भी जमकर प्रतिक्रिया देते नजर आए। एक यूजर में तो हॉलीवुड डायरेक्टर से यह तक पूछ डाला कि उन्हें राम और जूनियर एनटीआर में कौन सा किरदार ज्यादा पसंद आया। इसका जवाब देते हुए डेनियल ने कहा भी भीम से ज्यादा रिलेट कर पाया, लेकिन राम बेहद सेक्सी है और उनकी मूछें कमाल की है। फिल्म की बात करें तो एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक्शन सीन्स और बेहतरीन वीएफएक्स के लिए काफी चर्चा में रही थी। फिल्म में एनटीआर कोमाराम भीम और रामचरण अल्लूरी सीताराम की भूमिका में दिखाई दिए थे। इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आए।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment