....

अजय देवगन का फर्स्ट लुक ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया

 लम्बे समय से चर्चा का विषय बनी हुई फिल्म 'थैंक गॉड' में दिग्गज अभिनेता अजय देवगन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसे देख फैंस अजय के कायल हो रहे हैं। इसमें अजय देवगन काला चश्मा और कोट सूट पहने एक सुनहरे रंग के एक बहुत ही खूबसूरत सिंहासन पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। साथ ही पीछे दो शेर सिंहासन से जुड़े हुए हैं, जो इसे और भी खूबसूरत बना रहे हैं। फिल्म के इस दिलकश पोस्टर के साथ ही एक और बड़ी खबर सामने आई है कि कल फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएगा। दिवाली 2022 को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार इस फिल्म में अजय देवगन के साथ ही बॉलीवुड के सबसे डैशिंग विलेन सिद्धार्थ मल्होत्रा और बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य किरदारों में नज़र आएँगे।

जारी हुआ सिद्धार्थ और अजय का फर्स्ट लुक

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने कू हैंडल के जरिए फिल्म में अजय देवगन के फर्स्ट लुक की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने बताया है कि फिल्म बड़े परदे पर दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज़ की जाएगी। यह फिल्म एक लाइफ ड्रामा पर आधारित है, जो दर्शकों को गुदगुदाने के साथ ही एक प्यारा-सा संदेश भी देगी। सूत्रों की मानें, तो फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने को है। इन्द्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'थैंक गॉड' को टी-सीरीज़ फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन द्वारा निर्मित किया जा रहा है।


चित्रगुप्त के किरदार में नजर आए अजय देवगन

यह पहली बार होगा, जब अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ ऑनस्क्रीन दिखाई देंगे। जबकि अजय और रकुल तीसरी बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वे दोनों इससे पहले 'दे दे प्यार दे' और 'रनवे 34' फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में नोरा फतेही भी नजर आएंगी, जिन्हें यूट्यूब सेंसेशन योहानी के सुपरहिट गाने 'माणिके मागे हिते' के हिंदी वर्जन पर परफॉर्म करते देखा जाएगा। यदि थैंक गॉड के अलावा अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनके पास अभी कई फिल्में हैं, जिनमें 'चाणक्य', 'दृश्यम 2', 'कैथी हिंदी रीमेक- भोला', 'मैदान', 'रेड 2' और 'सिंघम 3' जैसी दमदार फिल्में शामिल हैं।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment