....

भारत-पाकिस्तान मैच के सभी टिकट बिके

 भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। दोनों टीमें अब इसी साल के आखिरी में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2022) में आमने-सामने होंगी। ताजा खबर यह है कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में होने वाले इस महा मुकाबले के सभी टिकट बिक चुके हैं। अब जो लोग टिकट नहीं खरीद सके हैं, उनके लिए 23 अक्टूबर को होने वाले इस मुकाबले को ऑनलाइन देखने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है। भारत बनाम पाकिस्तान टी20 विश्व कप 2022 मैच भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव होगा। इसके अलावा Disney+ Hotstar वेबसाइट और ऐप पर भी लाइव देख सकेंगे।


अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने गुरुवार को सूचित किया कि भारत और पाकिस्तान मुकाबले के टिकट एक महीने पहले ही बिक गए हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न में होने वाले सुपर 12 के मैच के टिकट मिनटों में बिक गए।

82 विभिन्न देशों के प्रशंसकों ने 16 अंतरराष्ट्रीय टीमों के दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को देखने के लिए टिकट खरीदे हैं। 2020 में महिला टी 20 विश्व कप के बाद यह पहला मौका है जब आईसीसी ने किसी आयोजन में 100% स्टेडियम क्षमता की अनुमति दी है।

ICC के अनुसार, टिकट खरीदने में इस बार जबरदस्त उत्साह नजर आया। खास बात यह भी है कि 85,000 से अधिक बच्चों के टिकट बेचे गए हैं। पहले राउंड और सुपर 12 मैचों के लिए बच्चों के लिए टिकट की कीमत सिर्फ 5 डॉलर है, जबकि वयस्कों के लिए टिकट 20 डॉलर से शुरू होते हैं।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment