....

जब वेब स्टोरी में सेक्स सीन देने में रो पड़ीं ऐक्ट्रेसस कुब्रा सैत

 ओटीटी में सेंसरशिप न होने के चलते वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स की जमकर भरमार देखने को मिलती है। कई वेब सीरीज अपने बोल्ड कॉन्टेंट के लिए जानी जाती हैं। इनके सीन्स देखने में दर्शकों को बस कुछ ही सेकेंड्स का मामला लगें पर शूट करना उतना ही कठिन रहा। समय-समय पर ऐक्टर्स इन चर्चित सीन्स के बारे में बात भी कर चुके हैं। सेक्रेड गेम्स, आश्रम और पौरषपुर जैसी चर्चित वेब सीरीज की ऐक्ट्रेसस बता चुकी हैं कि ये सीन्स कैसे शूट हुए और उन्हें क्या दिक्कत आई।


फर्श पर लेटकर रोईं कुब्रा सैत

कुब्रा सैत ने सेक्रेड गेम्स में ट्रांस वुमन का रोल निभाया था। वह मैशेबल इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उनका सेक्स सीन सात बार शूट किया गया था क्योंकि डायरेक्टर अनुराग कश्यप को सात अलग-अलग व्यू पॉइंट्स चाहिए थे। कुब्रा ने बताया था कि उन्होंने एक-एक करके सात बार सीन शूट किया। सातवीं बार वह रोने लगीं। उन्होंने बताया कि वह फर्श पर पड़ी रोती रहीं। इस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कहना पड़ा, मुझे लगता है कि आपको बाहर जाना चाहिए क्योंकि मेरा सीन अभी बचा है।

त्रिधा चौधरी को भी था डर

आश्रम में त्रिधा चौधरी और बॉबी देओल के बोल्ड सीन भी काफी चर्चा में रहे हैं। उन्होंने बताया था कि इन सीन्स को लेकर वह भी काफी असहज थीं। त्रिधा ने बताया था कि उन्हें डर भी था कि लोग कहीं इन्हें एडिट करके वायरल न कर दें। हालांकि उन्होंने बताया था कि बोल्ड सीन जैसा दिखता है असल में शूट वैसा नहीं होता। बॉबी देओल के साथ उनका जो सीन था उसमें तकिया इस्तेमाल किया गया था और सेट पर कई लोग भी थे।  


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment