....

सब कृष्ण भक्ति में लीन होकर आनंदित हों : CM शिवराज सिंह

 


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने नागरिकों को दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई 

मुख्यमंत्री निवास में देर रात तक गूँजे कृष्ण भक्ति और आराधना के स्वर

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहा है कि आज श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर हम सब कन्हैया की भक्ति में लीन होकर आनंदित हों और अन्य सभी के आनंद की भी प्रार्थना करें।  श्री चौहान ने कहा कि कोविड के कारण अनेक पर्व और त्यौहर के कार्यक्रम दो वर्ष नहीं हो सके। अब इस साल जन्माष्टमी पर्व हमें सब भूल कर आनंद होने का संदेश दे रहा है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि वैभवशाली भारत के निर्माण के लिए हम सब मिल कर कार्य करें। उन्होंने प्रदेशवासियों को श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की बधाई दी।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री निवास परिसर में उत्तरप्रदेश के धामपुर से आमंत्रित पुष्पेंद्र चौहान और सुश्री अमृता चौहान सहित अन्य कलाकारों ने भक्ति गीत, भजन और नृत्य मधुर संगीत के साथ प्रस्तुत किए। इस अवसर पर गायक और नर्तक कलाकार दल ने भगवान कृष्ण की स्तुति में अनेक भजन प्रस्तुत किए।

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा, लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग,भोपाल की महापौर श्रीमती मालती राय, विधायक श्रीमती कृष्णा गौर, विधायक, निगम मंडल के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष, विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी, नागरिक और मीडिया प्रतिनिधि कार्यक्रम में उपस्थित होकर देर रात तक भजन सुने।

भगवान कृष्ण के लिए गाया गया लोकप्रिय भजन बड़ी देर भई नंदलाला.. नंद के आनंद भयो जय कन्हैया लाल की,हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की...और अन्य भजन मुख्यमंत्री निवास में गूँजते रहे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान और परिजन के साथ मुख्यमंत्री निवास में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर पूजा-अर्चना की और सर्व-कल्याण की प्रार्थना की।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment