....

हिमाचल में आनंद शर्मा ने संचालन समिति अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

 हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने पार्टी के संचालन समिति अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे एक पत्र में आनंद शर्मा ने लिखा: 'प्रमुख बैठकों में आमंत्रित नहीं किए जाने से उनके आत्म-सम्मान को ठेंस पहुंची है।' बता दें, इससे पहले पार्टी आलाकमान ने बीते दिनों प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और कांगड़ा के विधायक पवन काजल को पद से हटा दिया गया। नए कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर चंद्र कुमार की नियुक्ति की गई है। पवन काजल पर पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगा है।


इस्लामिक कट्टरपंथ के खिलाफ जारी जंग में असम पुलिस को बड़ी कायमाबी मिली है। पुलिस ने कहा कि अल-कायदा भारतीय उपमहाद्वीप (AQIS) और बांग्लादेश स्थित आतंकी संगठन अंसारुल्लाह बांग्ला टीम (ABT) से जुड़े दो संदिग्धों को शनिवार को असम के गोलपारा जिले में गिरफ्तार किया गया। गोलपारा के पुलिस अधीक्षक वीवी राकेश रेड्डी ने कहा कि संदिग्धों ने कथित तौर पर पड़ोसी बांग्लादेश से आए जिहादियों को समर्थन और आश्रय दिया था।

नोएडा की पॉश कालोनी में महिला से बदसलूकी करने वाला श्रीकांत त्यागी सलाखों के पीछे है। श्रीकांत की हरकत पर जहां पूरे देश में गुस्सा है, वहीं अब त्यागी समाज बचाव में आगे आया है। इसके लिए रविवार को नोएडा में त्यागी समाज की महापंचायत हो रही है। त्यागी समाज के लोगों का आरोप है कि सांसद महेश शर्मा के कहने पर ही श्रीकांत की पत्नी व अन्य पर गुंडों की तरह कार्रवाई की जा रही है। वहीं ओमेक्स सोसाइटी की महिलाएं इस महापंचायत का विरोध कर रही हैं। पुलिस ने नोएडा और ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment