....

सपना चौधरी ने स्टेज पर अब तक का सबसे बोल्ड डांस किया

 हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर हैं। वे अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। सपना के आए दिन डांस के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। वे अपने डांस से लोगों को दीवाना बना लेती हैं। सपना अपने फैंस के लिए कई जगहों पर स्टेज परफार्मेंस दे चुकी हैं। हाल ही में सपना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे हरियाणवी गाने पर शानदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि भारत के भी हर कोने में काफी फेमस हैं। आज सपना चौधरी के कारण ही हरियाणवी गानों का इतना क्रेज बढ़ गया है।


वायरल हुआ सपना की वीडियो

सपना चौधरी आज अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनके गाने आते ही वायरल हो जाते हैं। लेकिन फिलहाल तो सपना का एक पुराना वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी को नीले रंग के सलवार सूट और दुपट्टा पहने देखा जा सकता है। वीडियो में सपना चंडीगढ़ गाने पर जमकर नाचती हुई नजर आ रही हैं। सपना के इस अंदाज को देख दर्शक भी उन पर नोटों की बारिश कर रहे हैं। अब इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सपना के इस वीडियो के आते ही कुछ ही घंटो में इस पर करोड़ों व्यूज आ चुके हैं।

सपना का बोल्ड डांस

ये पहली बार नहीं हुआ है कि सपना चौधरी का कोई पुराना डांस का वीडियो वायरल हुआ हो। आए दिन ऐसा होता रहता है कि सपना का कोई न कोई पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका कर रहा हो। सपना चौधरी का जादू पिछले 1 दशक से चलता आ रहा है। आज भी सपना के लिए लोग दिवाने हैं। इतने सालों में न उनकी पॉपुलैरिटी कम हुई और न ही लोगों में उनके लिए दीवानापन कम हुआ है। बल्कि सपना पहले से ज्यादा पॉपुलर और लोगों की फेवरेट बन चुकी हैं। बता दें कि सपना चौधरी सलमान खान के शो बिग बाॅस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। जिसमें उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment