....

मध्यप्रदेश मे मुख्ययमंत्री आवास एवं भाजपा कार्यालय में विराजे गजानन

 भोपाल। आज गणेश चतुर्थी के साथ दस दिवसीय गणेशोत्सव की शुरुआत हो गई। घर-घर में श्रद्धालु गणपति प्रतिमाएं विराजित कर उनकी पूजा-अर्चना कर रहे हैं। इस पावन मौके पर सीएम हाउस में भी भगवान गणपति की स्थापना की गई है। इसके लिए सीएम शिवराज सिंह अपनी पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटों के साथ सुबह लगभग 11 बजे टीटी नगर स्थित प्लेटिनम प्लाजा स्थल पहुंचे और श्रद्धापूर्वक गजाजन की प्रतिमा लेकर आए। मुख्यमंत्री आवास में बने पूजा कक्ष में भगवान गणेश जी की झांकी सजाई गई है।

इस अवसर पर सीएम ने कहा कि कोविड के दो साल के भयानक संकट के बाद इस बार हम बिना किसी प्रतिबंध के गणेश उत्सव आनंद एवं उत्साह से मनायेंगे। सबको सद्बुद्धि देने, सब पर कृपा की वर्षा करने वाले भगवान श्री गणेश जी का आनंद से पूजन होगा। उनकी भक्ति में मैं भी रम रहा हूं, आप भी रम जायें।

इसके उपरांत सीएम शिवराज सात नंबर स्टाप स्थित भाजपा के नवीन कार्यालय पहुंचे और पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ गणेश प्रतिमा स्थापना कार्यक्रम में सहभागी बने। यहां पंडित ने विधिवत मंत्रोच्चार के साथ भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापना व पूजन कार्यक्रम संपन्न कराया।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment