....

पूर्व IPL चेयरमैन ललित मोदी सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं

   इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले कमिश्नर और चेयरमैन ललित मोदी ने एक ट्वीट कर चौंकाने वाला खुलासा किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि अपने परिवार के साथ परिवार के साथ मालदीव समेत दुनिया भर का टूर करने के बाद लंदन लौटा हूं। ये भी बता दूं कि 'बेटर हाफ' सुष्मिता सेन के साथ आखिरकार नई जिंदगी की शुरुआत शानदार रही है। इसके बाद से उनकी सुष्मिता सेन से शादी की खबर चलने लगी। इसके जवाब में उन्होंने बताया कि अभी सिर्फ डेट कर रहा हूं। एक दिन शादी भी हो जाएगी।


ललित मोदी ने साल 2008 से 2010 तक IPL के चेयरमैन के तौर पर IPL को आगे बढ़ाया। माना जाता है कि IPL का आइडिया भी इन्हीं का था। ये साल 2005 से 2010 तक BCCI के उपाध्यक्ष भी रहे। बाद में टैक्स चोरी, मनी लॉन्डरिंग के आरोपों के बाद उन्होंने साल 2010 में भारत छोड़ दिया।

मां की सहेली से की थी पहली शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ललित मोदी को विदेश में पढ़ाई के दौरान अपनी मां की सहेली मीनल से मोहब्बत हो गई थी। जब मीनल की शादी होने वाली थी उससे पहले ललित मोदी ने उनको अपनी फीलिंग्स के बारे में बता दिया।

उम्र में 9 साल बड़ी मीनल इससे नाराज हो गईं और दोनों में बातचीत बंद हो गई। लेकिन, बाद में मीनल का अपना नाइजीरियाई बिजनेसमैन पति जैक सागरानी से तलाक हो गया। इसके बाद मीनल और ललित मोदी फिर करीब आए और दोनों ने अपने परिवारों की मर्जी के खिलाफ 17 अक्टूबर 1991 को शादी कर ली। साल 2018 में मीनल की मौत हो गई थी.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment