....

'असली टाइगर तो यहां बैठा है' - CM शिवराज

  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को भोपाल में चाय पर चर्चा की। चाय पर चर्चा कार्यक्रम में कई लोग मौजूद थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को कई सख्त आदेश भी दिये हैं। मंच पर अपने अंदाज में मुख्यमंत्री ने गुंडे-बदमाशों को चेताया है और पुलिस को कहा है कि जल्द से जल्द वो इनपर कार्रवाई करें। 


भोपाल में आय़ोजित इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान जब मंच पर आए तो उन्होंने मंच पर लगे कूलर को बंदा करा दिये। सीएम ने कहा कि कूलर बंद करो, जनता कूलर के बिना बैठी है तो मुख्यमंत्री भी बिना कूलर के बोलेगा...।

इसके बाद सीएम ने मंच से ही पूछा कि यहां पुलिसवाले कौन हैं। कार्यक्रम के दौरान किसी ने मुख्यमंत्री को बताया कि उनके इलाके में टाइगर नाम के किसी गुंडे का आतंक बढ़ रहा है। इसके बाद तो सीएम ने मंच से पुलिस अफसरों को निर्देश दिया कि वो जल्द से जल्द इसपर कार्रवाई करें। 

सीएम ने कहा, मुझे बताया गया है कि यहां की जनता गुंडे-बदमाशों से परेशान है। यहां परमानेंट चौकी बनाएं और डंडा लेकर निकल पड़ो, सही कर दो..., मैं निर्देश दे रहा हूं... आगे कोई शिकायत आई तो फिर..! यह जरा देख लें, कौन है- टाइगर-फाइगर। असली टाइगर तो यहां बैठा है ...तो काहे के टाइगर-फाइगर?' सीएम ने मंच से कहा कि पूरे राज्य के गुंडे-बदमाशों के लिए यह चेतावनी है। 

इसके बाद सीएम शिवराज ने ऐलान किया कि जनता के पीने के पानी की समस्या दूर होगी। उन्होंने मंच से ही कलेक्टर को निर्देश दिए कि यहां ओवरहेड टैंक बनाकर घरों में पानी पहुंचाने की व्यवस्था की जाए। मुख्यमंत्री ने कहा टेंडर के चक्कर में देरी नहीं होना चाहिए। 

सीएम ने कू पर लिखा, 'भाजपा का लक्ष्य केवल चुनाव लड़ना और जीतना नहीं है, जनता की जिंदगी बदलना है। आज से ही हमने नये सिरे से जनता की जिंदगी को बदलने का अभियान प्रारंभ किया है। यहां लोगों ने जो समस्याएं बताई है, उसके तत्काल समाधान के निर्देश दिये हैं। जनता की जिंदगी बदलना है, चेहरे पर मुस्कुराहट लाना है। इसलिए रोटी, कपड़ा, मकान, पढ़ाई, लिखाई, दवाई, रोजगार का अभियान हम नये सिरे से प्रारंभ कर रहे हैं।' 


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment