....

साड़ी में दिशा की शोख अदाएं और बिकिनी पहन मौनी ने लगाई आग

  मनोरंजन जगत की इस चकाचौंध भरी दुनिया में हर रोज कुछ नया होता रहता है। फैंस भी अपने पसंदीदा सितारों से जुड़ी हर अपडेट को जानना चाहते हैं और सितारे भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी उनके साथ साझा करते रहते हैं। 


मौनी रॉय 
मौनी रॉय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक तरफ उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने वाली है, तो दूसरी तरफ उनकी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। इस तस्वीर में मौनी रॉय बिकिनी में नजर आ रही हैं। मौनी की कातिलाना अदाएं देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।

दिशा पाटनी
दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आती हैं। साड़ी में दिशा का कातिलाना अंदाज देख फैंस भी उनके दीवाने हो रहे हैं।

वाणी कपूर
बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर अपनी फिल्म 'शमशेरा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी। हाल में वाणी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सफेद ड्रेस में वाणी का सिजलिंग अवतार देखते ही बनता है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment