....

मिलिए ऐश्वर्या राय की हमशक्ल महलाघा जबेरी से

  दुनिया में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का हमेशा से ही डंका बजता आया है। ऐश्वर्या की आंखों से लेकर उनके हुस्न तक के चर्चे हर जगह होते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ईरान में भी एक ऐश्वर्या राय मौजूद हैं। ईरान की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली 'महलाघा जबेरी' भी काफी फेमस हैं। महलाघा 31 साल की हैं और वे बेहद ही खूबसूरत हैं। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी कई लोग उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से करते हैं। महलाघा नैन-नक्शे से ही नहीं बल्कि फिगर से भी ऐश्वर्या की तरह ही दिखाई देती हैं। लोग भी उन्हें ऐश्वर्या की तरह ही देखते हैं। उन्हें ईरान की ऐश्वर्या राय कहा जाता है।


कौन हैं महलाघा जबेरी

महलाघा का जन्म 17 जून 1989 को ईरान के इस्फहान शहर में हुआ था। वे योग से अपने आप को काफी फिट रखती हैं। वे खुद को फिट रखने के लिए हमेशा योग करती हैं। साथ ही उनके रूटीन में कई हेल्दी आदतें शामिल हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'योग से न सिर्फ परफेक्ट फिगर में मदद मिलती है बल्कि इससे मन को शांति भी मिलती है।' पेशे से महलाघा एक मॉडल है। महलाघा का जन्म भले ही ईरान में हुआ हो लेकिन मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के कारण वे अमेरिका के सैन डिएगो में रहती हैं। दरअसल साल 2009 में महलाघा ट्विटर पर आई थी और उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि 'अगर ईरान में लोगों के वोट से ईरानी सरकार को फर्क पड़ता है तो सरकार किसी को वोट ही नहीं देने देती।' इस ट्वीट के बाद वे काफी दिनों तक चर्चा में रही थीं।

ऐश्वर्या की हमशक्ल हैं महलाघा

महलाघा के सोशल मीडिया पर करीब 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 4.0 मिलियन यानी कि 40 लाख फॉलोअर्स हैं। महलाघा की हाइट 5 फीट 8 इंच है। महलाघा फैशन डिजाइनर्स की पहली पसंद बनी हुई रहती हैं। अब तक वे 'वॉल्टर मेन्डेज', 'मिस होली क्लोदिंग' के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। महलाघा को घुड़सवारी का बड़ा शौक है। मॉडलिंग के अलावा वे घुड़सवारी का शौक रखती हैं। वे बताती हैं कि खाली समय में वे घुड़सवारी और शॉपिंग करना पसंद करती हैं। वहीं महलाघा को फिल्मों से भी खासा लगाव है वे रोमांटिक और साइंस फिक्शन फिल्में देखना पसंद करती हैं। महलाघा अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। साल 2019 में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वे एक दम ऐश्वर्या राय जैसी दिख रही थी।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment