....

सुष्मिता सेन गोल्ड डिगर नहीं वो लव डिगर है - विक्रम भट्ट

  बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्तों को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की खबरें आ रही हैं। दोनों की रोमांटिक फोटोज वायरल होने के बाद चर्चांओं का सिलसिला तेज हो गया था। दोनों के रिश्ते को लेकर जब तरह-तरह की खबरें आने लगीं तो पहले सुष्मिता सेन और फिर ललित मोदी ने इस रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी। अब सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है।


गोल्ड डिगर नहीं लव डिगर हैं सुष्मिता सेन
इंडिया टुडे के साथ बातचीत में विक्रम भट्ट ने उन सभी लोगों को लताड़ लगाई है जो एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर कह रहे हैं। विक्रम भट्ट ने ट्रोल्स को लताड़ते हुए कहा कि किसी को प्यार करने से पहले उसका बैंक बैलेंस चेक करने वालों की लिस्ट में शायद सुष्मिता सेन आखिरी शख्स होंगी। विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर नहीं बल्कि लव डिगर कहा।

विक्रम भट्ट ने याद किया सुष्मिता के साथ वाला 
मालूम हो कि सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट के एक दूसरे को डेट करने की खबरें एक वक्त पर काफी चर्चा में रही थीं। दोनों की नजदीकियों के बारे में एक वक्त पर काफी चर्चाएं रह चुकी हैं। विक्रम भट्ट ने अपना अतीत याद करते हुए कहा कि उस वक्त मेरे पास कोई पैसे नहीं थे। मैं गुलाम मूवी डायरेक्ट कर रहा था और तब वह मुझे US लेकर गई थीं। विक्रम ने बताया कि सुष्मिता पहली शख्स थीं जो उन्हें अमेरिका लेकर गईं और सारा खर्च उठाया।

'किसी का मजाक बनाना अब एंटरटेनमेंट है'
विक्रम भट्ट ने बताया कि जब वह अमेरिका पहुंचे तो वहां एक लिमोजीन कार खड़ी थी जो सुष्मिता ने उनके लिए मंगवाई थी। सुष्मिता विक्रम भट्ट की अमेरिका में एंट्री खास बनाना चाहती थीं। सुष्मिता सेन को ट्रोल कर रहे लोगों पर गुस्सा करते हुए विक्रम भट्ट ने कहा कि लोगों के लिए किसी की जिंदगी का मजाक बनाना एंटरटेनमेंट हो गया है। जब किसी की जिंदगी में ट्रैजिडी होती है तो लोगों के लिए ये एंटरटेनमेंट होता है।

कैसा था सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट का रिश्ता?
जहां तक सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट के रिश्ते की बात है तो उन्होंने बताया कि वह साल 2006-2007 में आखिरी बार एक दूसरे से मिले थे। पिछले 15 साल से दोनों एक दूसरे के संपर्क में नहीं हैं। विक्रम ने कहा कि उनकी सुष्मिता से बातचीत नहीं है लेकिन फिर भी वह हमेशा उनके प्रति आभार महसूस करते हैं और कहा कि वह कभी भी गोल्ड डिगर महिला नहीं हो सकती हैं और वह हमेशा उनके लिए खड़े रहेंगे।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment