....

आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' का टीजर रिलीज

  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी कई दिनों से चर्चाओं में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। जिसके बाद से ही आलिया काफी लाइमलाइट में हैं। अब आलिया ने अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' का टीजर शेयर किया है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस टीजर को शेयर किया है। वहीं बता दें कि आलिया की यह फिल्म डार्लिंग्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आलिया अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। साथ ही आलिया ने इस फिल्म का पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।


आलिया ने शेयर किया डार्लिंग्स का टीजर

आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स का टीजर शेयर कर दिया है। यह टीजर आलिया भट्ट की आवाज से ही शुरू होता है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन को ह्यूमर से भर दिया है। उन्होंने लिखा कि 'यह सिर्फ टीज है डार्लिंग्स'। शेयर की गई उनकी इस पोस्ट पर डायरेक्टर जोया अख्तर का भी कमेंट आया है। उन्होंने लिखा कि 'इंतजार नहीं कर सकती'। आलिया के साथ फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी आलिया ने 30 सेकंड की एक क्लिप शेयर की थी। जिसमें शेफाली और विजय के साथ आलिया की आवाज भी थी। वे डार्क ह्यूमर और कॉमेडी से भरपूर एक रोमांचक फिल्म का दावा कर रहे हैं। आलिया की यह फिल्म 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

फिल्म डार्लिंग्स को जसमीत के रीन ने निर्देशित किया है। इस फिल्म को शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन मिलकर बना रहे हैं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाना है। यह फिल्म मुंबई पर आधारित होगी। इस फिल्म की कहानी एक मां बेटी के इर्द गिर्द घूमती है। जो कि असाधारण परिस्थितियों का सामना करती हैं। इस फिल्म का म्यूजिक विशाल भारद्वाज ने दिया है। गुलजार द्वारा इसके गाने लिखे गए हैं। वहीं डार्लिंग्स के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा था कि 'यह फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है। बतौर निर्माता यह मेरी पहली फिल्म है वो भी रेड चिलीज के साथ। हमें बहुत गर्व है और बहुत खुशी भी।' फिलहाल आलिया यूरोप में हैं। वे अपनी हाॅलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग कर रही हैं।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment