....

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में हुआ कोरोना ब्लास्ट

  फिल्म निर्माता करण जौहर के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए कई हस्तियां कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। बताया कि करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए कई लोग कोविड संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा, 'जौहर की पार्टी में लोग ओमिक्रोन के वेरिएंट बी5 और बी6 से संक्रमित हुए हैं। यह वायरस तेजी से फैल रहा है।'


स्वास्थ्य मंत्री ने कहा

 करण जौहर की पार्टी में शामिल होने के बाद कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। खबर है कि पार्टी में शामिल लगभग 50-55 लोग संक्रमित पाए गए है। पत्रकारों से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री टोपे ने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण की दर तेजी से बढ़ रही है।

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा, 'लोगों से फेस मास्क लगाने की अपील की जा रही है। मैंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बूस्टर डोज को अनिवार्य करने पर विचार करने का अनुरोध किया है।' टोपे के मुताबिक मुंबई, ठाणे और पालघर जिलों सहित छह जिलों में कोरोना वायरस के केस बढ़ रहे हैं।

रविवार को मुंबई में 961 केस दर्ज

उन्होंने कहा कि इन जिलों में टेस्टिंग बढ़ा दी गई है। लोगों से मास्क पहनने और कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की जा रही है। बता दें रविवार को मुंबई में कोविड-19 के 961 केस सामने आए। वह एक मौत दर्ज की गई। साथ ही प्रदेश में संक्रमण का आंकड़ा 10,68,936 हो गया है, जबकि मृतकों की संख्या 19,569 हो गई है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment