....

Disha Patani ने फिर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

  फिल्म अभिनेत्री दिशा पटानी की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। दिशा पटानी जब भी कोई फोटो या वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती है तो उनके फैन्स के रिएक्शन की बाढ़ सी आ जाती है। उनकी हॉट फोटो के साथ साथ जिम में पसीना बहाते हुए पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं। अब हाल ही में दिशा पटानी ने एक बार फिर कुछ हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो यूजर्स का पसीना निकाल रही है। कट आउट ड्रेस में दिशा की लेटेस्ट तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है।


दिशा व्हाइट शीर बॉडीकॉन ड्रेस में लग रही हॉट

Disha Patani ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन्होंने व्हाइट शीर बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। फैंस ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी Disha Patani कई ग्लैमरस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को अपनी बोल्डनेस से हैरान कर चुकी है।
अपना टोंड फिगर दिखाने में नहीं कतराती दिशा पटानी

फिटनेस एडिक्ट Disha Patani अपने टोंड फिगर को दिखाने से कभी भी हिचकिचाती नहीं है। 19 जून को Disha ने सफेद कट-आउट बॉडी-हगिंग सिल्हूट में अपनी एक हॉट फोटो साझा की। इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर में दिशा साफ दिख रही है तो दूसरी फोटो में धुंधली दिखाई दे रही है। दूसरी तस्वीर में दिशा पटानी को सेक्सी पोज देते हुए अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है।
फिलहाल इन प्रोजेक्ट पर काम कर रही Disha Patani

दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और तारा सुतारिया के साथ 'एक विलेन 2' में नजर आएंगी। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ 'योद्धा' में दिखाई देगी। इसके अलावा दिशा पटानी जल्द ही प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ भी नजर आने वाली है। दिशा पटानी की एकता कपूर की फिल्म 'कतीना' भी पाइपलाइन में है।
Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment