....

सारा अली खान ने बिकिनी में दिखाया अपना सिजलिंग फिगर

 बॅालीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड इमेज को लेकर चर्चा में हैं।सारा अली खान स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। सारा अली खान ने एक बार फिर से बिकिनी में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देखने के बाद फैंस के साथ सेलेब्स भी उनकी इस अदा पर फायर वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर एक्टिव सारा अली खान के इस लेटेस्ट लुक देख एक बार फिर से इंटरनेट पर वह पूरी तरह से छा गई हैं। सारा अपने इस सिजलिंग लुक के साथ टोन्ड बाॅडी दिखा रही हैं। स्विमिंग पूल में सारा लाइट मेकअप के साथ नजर आ रही हैं। सारा ने हल्का मेकअप लुक रखा है साथ ही में अपने बालों को खुला रखा है।

इस तस्वीर में सारा स्विमिंग पूल में आग लगाते हुए दिख रही हैं। सारा अली खान का यह बोल्ड लुक आप देखते रह जायेंगे। सारा के इस तस्वीर में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने उफ्फ और अनन्या पांडे ने ब्रो वाट का कमेंट लिखा है। सारा की इस तस्वीर को 1 करोड़ से अधिक लोगों ने लाइक किया है। आपको बता दें कि बीते दो सालों से सारा अली खान लगातार अपने सेक्सी फिगर और जिम लुक को लेकर अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद होती रहती हैं।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment