....

कश्मीर मामले में चुप्पी नहीं, लगातार एक्शन जारी : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

  भोपाल। कश्मीर में आतंकवादियोंं द्वारा आम नागरिकों को निशाना बनाए जाने के मामले पर भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बुधवार को कहा कि सरकार इन घटनाओं पर चुप नहीं है और लगातार एक्शन चल रहा है। नड्डा यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस मामले में चुप्पी नहीं साधी गई है। लगातार एक्शन चल रहा है। भारत सरकार की इन मामलों को लेकर 'जीरो टालरेंस' की नीति है।


उन्होंने कहा कि कश्मीर में अभी तक कोई स्थानीय निकाय चुनाव नहीं करवा पाया था। पिछले दिनों वहां शांति से चुनाव हुए। वहां शांति स्थापित होने से आतंक चाहने वाले 'फ्रस्ट्रेशन' में हैं। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की ओर से पिछले दिनों लंदन में भारत के बारे में दिए गए बयान के बारे में नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी की यहां कोई नहीं सुनता, इसलिए वे वहां जाकर बोलते हैं।

ज्ञानवापी मस्जिद के मामले पर भाजपा अध्यक्ष ने सधी हुई भाषा में जवाब देते हुए कहा कि पार्टी संविधान और न्यायालय पर विश्वास करती है।

इसके पहले उन्होंने मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के नेतृत्व में हुए विकास की जानकारी देते हुए विस्तार से आंकड़ेे भी पेश किए। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव , सह प्रभारी पंकजस मुंडे और मप्र के गृह मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। 

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment