.....

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है आश्रम 3 की सेवादार कविता

  इन दिनों एमएक्स प्लेयर (MX Player) की वेब सीरीज आश्रम 3 (Aashram 3) चर्चा में है। इस वेब सीरीज को महज 32 घंटे में करीब 100 मिलियन व्यूज मिले थे। आश्रम सीरीज में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बाबा निराला का रोल निभाकर काफी सुर्खिया बटोरी है। इस वेब सीरीज में काम करने वाले अन्य कलाकार भी लाइम लाइट में आ रहे है। वेब सीरीज में बाबा निराला के आश्रम की सेवादार कविता यानी अनुरिता झा (Anurita Jha) को पिंक साड़ी और साधारण लुक में दिखाया गया है। लेकिन रियल लाइफ में अनुरिता बेहद बोल्ड और ग्लैमरस है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सिजलिंग फोटोज से भरा है।


सेवादार का निभाया किरदार

डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम के तीनों भाग में अनुरिता झा गुलाबी साड़ी में सेवादार के रूप में नजर आई है। अनुरिता ने आश्रम के दोनों सीजन में अपनी सादगी से सभी को दिवाना बना दिया, लेकिन तीसरे सीजन में उन्होंने बोल्डनेस की हद पार कर दी।

तीसरे सीजन में दिए बोल्ड सीन्स

आश्रम 3 में अनुरिता झा ने किसिंग सीन्स दिए हैं। उनको ये रूप देख फैंस शॉक्ड हो गए। हालांकि उनके रोल को पसंद किया जा रहा है। सीरीज में सिम्पल दिखने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी हॉट है। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सेक्सी फोटोज देखी जा सकती है।

गैंग्स ऑफ वासेपुर से किया डेब्यू

अनुरिता ने कई फोटोशूट भी करवाए हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बिहार के मधुबनी की रहने वाली एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल के तौर पर की थी। उन्होंने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से डेब्यू किया था।

इन सीरीज और फिल्मों में किया काम

अनुरिता झा इन दिनों ओटीटी में बिजी है। उन्होंने आश्रम के अलावा परछाई और परिवार वेब सीरीज में काम किया है। वहीं अनुरिता फिल्म मिथिला मखान, भारत और हेलमेट में भी नजर आ चुकी हैं।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment