.....

पारदर्शी कपड़ा लपेट कर बोलीं उर्फी जावेद

 उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया था. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ साथ ही उन्हें इस लुक को लिए खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपना बयान शेयर किया है.


उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस के साथ नया कारमाना करते हुए ब्रा और एक पारदर्शी कपड़ा लपेटा.  खास बात ये हैं कि ये उर्फी की कोई नॉर्मल नहीं बल्कि बेहद खास ब्रालेट है. इसे एक्ट्रेस ने खुद समंदर किनारे पाई जाने वाली एनिमल शैल से तैयार किया है. एनिमल शैल को कलर कर उसे डोरी की मदद के बांधकर एक्ट्रेस मे ब्रा तैयार की है. उर्फी के इस लुक कों जहां फैंस ने पसंद किया तो वहीं दूसरी और कुछ लोग उनकी आलोचना भी करने लगे.

एक्ट्रेस का ट्रोल का रिप्लाई

ट्रोल करने वाले लोगों का कहना है कि उर्फी को थोड़ा कंट्रोल करना चाहिए. इसके साथ ही कुछ लोग उर्फी को अंडरगार्मेंट्स पहनने की भी सलाह देते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में उर्फी ने अपने इसी लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'सभी लोग बेफकूफी बंद करें! मैंने जाहिर तौर पर स्किन कलर के अंडरगार्मेंट पहने हुए हैं. आप जैसे लोग काफी कॉमन हैं. अपने कॉमन सेंस और आंखों का इस्तेमाल कीजिए.'

फैशन सेंस को लेकर छाई हैं उर्फी

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसी ही उर्फी (Urfi Javed Latest Look) अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है.

पारदर्शी कपड़ा लपेट पर लगीं सेंसुअल

अपने इस लुक और ज्यादा सेंसुअल बनाने के लिए उर्फी (Urfi Javed) ने पैरों में पारदर्शी कपड़ा लपेटा हुआ है. समंदर किनारे एक्ट्रेस लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद बिंदास अंदाज में अपना ये लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. लुक की डिटेल्स उर्फी ने अपने पोस्ट में ही शेयर की हैं. वीडियो में जुल्फे लहराते हुए उर्फी काफी खूबसूरत अदाएं दे रही हैं. वीडियो पोस्ट करते ही इंटरनेट पर छा गया है और नेटिजंस के साथ-साथ फैशन एक्सपर्स्ट को भी उर्फी का ये एक्सपेरिमेंट काफी पसंद आ रहा है.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment